Disha-Vakani is returning:  टीवी का सबसे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी पसंद है. इस शो ने अपने 15 साल पूरे कर लिए है. असल में इस मौके पर टीम ने ढेर सारे जश्न मनाए गए. इसी मौके पर तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक बहुत बड़ा एलान कर दिया है. यह एलान ना सिर्फ टीम के लिए ख़ुशी लेकर आया बल्कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए भी बड़ी खुशखबरी लेकर आयी है.

दरअसल इस शो के डायरेक्टर असित मोदी ने शो की सबसे पॉप्युलर एक्ट्रेस दिशा वाकाणी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. इस अपडेट को सुनने के बाद तो आप के चेहरे पर भी ख़ुशी आ जाएगी. आखिर क्या है वो अपडेट चलिए आपको बताते है.

होने वाली है वापसी

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस शो के डायरेक्टर ने इस बात का एलान किया है कि बहुत जल्द तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी कि एंट्री होने वाली है.दयाबेन कि वापसी से शो के डायरेक्टर काफी खुश है और सबको बधाई भी दी है. उन्होंने इस ख़ुशी के मौके पर ये भी कहा है की 15 साल की इस जर्नी में सभी को दिल से शुभकामनाएं.

उन्होंने आगे कहा कि इस शो की एक ऐसी पसंदीदा किरदार है जिसे कभी नहीं भुला जा सकता है और वो ही दिशा वकानी.उन्होंने आगे ये भी कहा की दिशा वकानी ने अपने किरदार से लोगों का दिल खूब जीता और हंसाया. लोग उनके कमबैक का इंतज़ार कर रहे है. ऐसे में उन्होंने कहा की वो बहुत जल्द शो में वापस आएंगी. बता दे की तारक मेहता उल्टा चश्मा से दिशा वकानी करीब 6 साल से गायब है.असल में माँ बनने के बाद उन्होंने इस शो से ब्रेक लिया था. लेकिन इसके बाद उन्होंने इस शो में वापसी ही नहीं की.