नई दिल्ली। किसी ने ये सच कहा है कि ‘प्यार अंधा होता है’ इसी तरह का एक और मामला सामने आया है, इसी प्यार को पाने की खातिर एक और सीमा हैदर सरहदों की दीवारें फांद कर 3 बच्चों के साथ बांग्लादेश से भारत आई, लेकिन इस बार उसका पाला सचिन से नहीं उसका पाला पड़ा करीम से, जो बेवफाई करके बीच में ही उसे धोखा दे दिया।

बीते दिनों पाकिस्तान से आई सीमा हैदर का मामला काफी सुर्खियों में रहा अभी सीमा हैदर का मामला शांत भी नहीं हुआ है कि एक और मामला सामने आया है। इस मामले में बांग्लादेश से एक युवती अपने प्यार को पाने के लिए अपने 3 बच्चों के साथ बांग्लादेश से भारत आई है। लेकिन इस बार बांग्लादेश से आई युवती का प्यार बेवफा निकल गया। उसकी बेवफाई को जानकर युवती के तो होश ही उड़ गए।

प्यार के इस कहानी की भी शुरुआत सोशल मीडिया से हुई थी, दरअसल बांग्लादेश की रहने वाली दिलरुबा शर्मी को टिकटॉक का शौक था और इसी दौरान दिलरुबा की मुलाकात यूपी के अब्दुल करीम से हुई, दोनो एक दूसरे से बेइंतहा प्यार का इज़हार करने लगे, करीम के बारे में आपको बताए ये इंडो-नेपाल बॉर्डर पर स्थित एक गांव की बेकरी में नौकरी करता था। जबकि 3 बच्चों की मां दिलरुबा के पति की मौत हो चुकी है।

लगातार चैटिंग करते-करते दिलरुबा को करीम से कब प्यार हो गया पता ही नहीं चल पाया, दिलरुबा ने अपने जीवन की सच्चाई उसके सामने बयांकी लेकिन करीम के दिमाग में कुछ और खुरापात चल रहा था। उसने खुदको खुवारा बताया था। दिलरुबा उसके झांसे में फंसती गई। इस बीच करीम अपने घर त्रावस्ती लौट गया और दिलरुबा से बातें कम होने लगी।

इस बेरुखी से घबराकर दिलरुबा बांग्लादेश से वीजा लेकर भारत में त्रावस्ती करीम के घर पहुंच गई। घर में जो सच्चाई सामने आई तो दिलरुबा के पैर के नीचे की ज़मीन खिसक गई। करीम शादीसुदा एक बच्चे का पिता निकला। उधर करीम की बीवे ने हंगामा कर दिया। मामला थाने तक पहुंच गया। अंत में दिलरुबा अपेन वतन वापस लौट गई।