सोशल मीडिया का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। स्टेज शो भी हरियाणा में काफी बढ़ रहे हैं। सपना चौधरी और सुनीता के साथ ही कई अदाकाराएं अपना डांस दिखा रही है। सपना चौधरी की रागिनी काफी फेमस हैं। हरियाणवी गानों में डांस करने में पूर्वोत्तर भी पीछे नहीं है। उत्तराखंड में भी कई होटल में नए साल की शुरुआत हरियाणवी गाने से ही हुई। परफ्यूम लगावे चुन्नी में गाना इस वक्त काफी ज्यादा सुना जा रहा है। हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में स्टेज शो काफी होते हैं।

ताऊ की पसंद सर्वोपरि

राजस्थान और हरियाणा में बूढ़ों की पसंद ही सर्वोपरि होती है। ताऊ से पूछकर ही कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। कार्यक्रम में डांसर कौन आएगी, ये भी ताऊ ही तय करता है। बूढ़ों में कुंवारों से भी ज्यादा ललक देखने को मिलती है। ताऊ डांस के बीच में ही बेकाबू हो जाते हैं। लड़की के साथ ही डांस करने लग जाते हैं। हरियाणवी डांस में बूढ़ों को कोई शर्म नहीं होती। उनकी जवानी भभक उठती है। वैसे तो ताऊ पैसों की बारिश करते हैं। लेकिन कुछ ताऊ कुंवारे लड़कों से भी आगे निकल जाते हैं। हरियाणवी डांस में ताऊ सारी हदें पार कर देते हैं।

डिंपल पंजाबन का डांस

रियाणवी गाने पर डिंपल पंजाबन का डांस किसी को भी मोहित कर लेगा। डिंपल पंजाबन डांस ही नहीं करती, वह युवा और बूढ़ों की डिमांड भी पूरी करती है। डिमांड वाले गाने पर डांस करते हुए कुछ मूव्स ऐसे भी कर देती है। डिंपल के कुछ डांस स्टेप बूढ़ों की आँखें फड़का देते हैं। ताऊ भी जवानी की दुआ मांगने लगते हैं। डिंपल पंजाबन सभी तरह के गानों पर डांस करती है।