नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों तरह तरह के वीडियो काफी वायरल हो रहे है जिसमें कुछ हैरान कर देने वाले होते है तो कुछ मजेदार होते है ऐसी ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैजिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वायरल हो रहे वीडियो में फोटोशूट कराती दो लड़कियों के साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकती हैं। लोगों को यह वीडियो काफी फनी लग रहा है. वहीं, कुछ लोगों ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दने से नही चूक रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि सड़क के बीच खड़ी होकर दो लड़कियां बीच सड़क पर फोटोशूट करा रही होती हैं। तभी एक कुत्ता अचानक से उनके पास पहुंच जाता है। और सीधे उसके कपड़े पर अटैक करके खीचकर ले जाता है। लड़की का कपड़ा पूरी तरह खुल जाता है। अपने शरीर मे एक भी कपड़े को ना देख लड़की शर्म से पानी पानी हो जाती है। वो अपना कपड़ा लेने कुत्ते के पीछे भागती नजर आती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर लोग तरह तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह के वीडियो सामने आए हों।