नई दिल्ली। एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल है जिन्होने काफी कम समय में आसमान की उंचाईंयो को छूआ है। इस स्टार्स में अभिनय के साथ साथ वो सभी खूबियां मौजूद है जिन्हें फैंस पर्दे पर देखना पसंद करते है। अपने सरल स्वभाव से लोगों का दिल लूट लेने वाले टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरूआत साल  2014 में आई फिल्म हीरोपंती से की थी। इस पहली फिल्म में आते ही हैंडसम हंक ने ऐसी सफलता पाइ फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस फिल्म की बढ़ती सफलता के बाद से उनकी झोली में एक से बढ़कर एक फिल्में आनी शुरू हो गई।

बैक-टू-बैक फिल्में हिट होने के बाद वो आज के स्टार्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। फिल्म हीरोपंती में उनके डायलॉग्स से लेकर एक्शन, स्टंट और गाने फैन्स के दिल में ऐसे बस गए थे  कि  आज के युवा लोग आज भी उनकी नकल करने में पीछे नही है।

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है मोहित चौहान द्वारा गाया गया गाना ‘रब्बा रब्बा’, पर टाइगर श्रॉफ का एक फैंस डांस करते नजर आ रहा है।

कश्मीर की खूबसूरत  वादियों के बीच बर्फ में शूट किया गया यह वीडियो फैन्स को टाइगर श्रॉफ के डेब्यू की याद दिला रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में फैंस ने बैकग्राउंड सीन से लेकर, बर्फ, पहाड़, आदि सभी चीजों का ऐसा तालमेल बैठाया है कि लोग इस गाने को देखना काफी पसंद कर रहे है।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को जैसे ही शेय़र किया गया है वैसे ही इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज के साथ 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों का यह वीडियो इतना पसंद आ रहे है कि प्रतिक्रियाओं का बाढ़ सी लग गई है।