नई दिल्ली। प्यार मोहब्बत की खबरे इन दिनों सोशळ मीडिया पर काफी देखने व सुनने को मिल रही है। जिसमें कभी उम्रदराज लोग काफी कम उम्र की लड़की के साथ प्यार मोहब्बते की कसमें खाते हुए शादी कर लेते है तो कुछ घर से भागकर शादी रचा लेते है। लेकिन इनके बीच शादी का एक अलग सा मामला सामने आया, जो काफी हैरान कर देने वाला है।

बिहार के मुजफ्फरपुर से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला एक बीपीएसी शिक्षक का है जो अंधेरी रात में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। लेकिन सुबह जब वह वापस घर लौटा तो उसके साथ उसकी वही प्रेमिका बीवी के रूप में मौजूद थी। दरअसल गांव वालों ने उन्हे रात के अधेरे में बंद कमरे में पकड़ लिया था जिसके बाद दोनों के परिजनों को बुलवाकर उनका निकाह पढ़वा दिया।

बताया जा रहा है कि नूर मोहमद तिरमिजी ना के शिक्षक को पोस्टिंग नवंबर 2023 में उर्दू मध्य विद्यालय जुगोलिया में हुई थी। जहां उनकी मुलाकात उसी गांव में रहने वाली साहिबा प्रवीन से हुई। जिसके बाद मुलाकात प्यार में बदल गई। और  दोनों चोरी-छुपे एक दूसरे से मिलने का मौका ढूंढने लगे। रविवार रात दोनों जब रात को मिलने पहुचें  थे तभी गांव वालों ने उन्हे पकड़ लिया और रात में ही परिजनों को बुलाकार मौलवी से निकाह पढ़ा दिया। अब यह खबर इलाके के लिए काफी रोचक बनी हुई है।

यह चौंका देने वाला मामला औराई थाना क्षेत्र के भलूरा पंचायत के जगौगिला गांव का है।  टीचर नूर मोहम्मद तिरमिजी रात 12 अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया। टीचर का कहना है कि वह लड़की से बेपनाह मोहब्बत करता है उसने यह निकाह बिना किसी दबाव के किया है।

मौलवी को बुलाकर हुआ निकाह

बताया जा रहा है इनकी प्रेम कहानी की शुरूआत स्कूल के जरिए शुरू हुई। जहां प्रेमिका अपनी छोटी बहन को स्कूल छोड़ने के लिए आती थी। तभी दोनो के बीच मुलाकात हुई। फिर फोन नंबर एक्सचेंज हुए और दोस्ती प्यार में बदल गई। उन्हें इस बात की बिल्कुल भी भनक नही थी कि वो ऐसे पकड़े जाएंगे और उनका निकाह हो जाएगा।