नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे वीडियो वायरल हो रहे है जिसें देखने के बाद या तो आप हंसहंसकर लोटपोच हो जाएंगे, या फिर आश्चर्य से भर जाएंगे। आमतौर पर सोशल मीडिय पर रील्स डांस के वीडियो ज्यादा देखने को मिल रहे हैं। लेकिन अब इनके बीच एक लवर का खत काफी वायरल हो रहा है जिसका मैसेज पढ़ने के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

सोशल मीडया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक 50 रुपये के नोट पर लड़की ने अपने दिल की बात लिखकर अपने प्रेमी को भेजा है। जिसमें ऐसी बात लिखी है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

अमित जी के लिए लिखा पत्र

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे पोस्ट में आप देख सकते है कि एक लड़की ने 50 रुपये का एक नोट अपना दर्द बंया किया है। इस 50 के नोट पर उसने लिखा है, ‘प्रिय अमित जी, 29 मई के दिन मेरी शादी हो रही है, इसलिए तुम मुझे यहां से भगाकर ले चलो। तुम्हारी जानु।’ लड़की दर्द भरा खत अब तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

लड़की की प्यार भरी दस्तान का यह वीडियो funny_hindi_post0 नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 13 हजार से अधिक लोगों ने देखकर लाइक किया है। वायरल हो रहे इस पोस्ट को अमित नाम के ही एक यूजर ने देखने के बाद मजाकिया अंदाज में लिखा- मेरे को नहीं चाहिए।