हमारे देश के ऑटो मार्केट में आपको बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक हर प्रकार के वाहन आसानी से मिल जाते हैं। जिनमें आपको जबरदस्त माइलेज तथा दमदार इंजन दिया जाता है। आपको बता दें की बाजार में सबसे ज्यादा हैचबैक सेगमेंट की कारें ही होती हैं। इनमें Maruti WagonR को काफी पसंद किया जाता है। आज हम आपको इसी कार के बारे में जानकारी दें रहें हैं।

Maruti WagonR का दमदार इंजन

इस कार में कंपनी ने काफी पावरफुल इंजन दिया है। आपको बता दें की इसमें 1197 cc का चार सिलेंडर इंजन दिया है। यह इंजन 6000 आरपीएम पर 88.50 bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 113 Nm पीक टॉर्क उत्पन्न करनेमें सक्षम है। इसका माइलेज भी काफी अच्छा है। जानकारी दे दें की इसमें आपको 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया गया है। इस कार में कंपनी ने 341 लीटर का बूट स्पेस भी दिया हुआ है।

Maruti WagonR की कीमत

Maruti WagonR एक पॉपुलर है। इस कार को इसके बेहतरीन लुक तथा अच्छे परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। इसकी कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की इसकी कीमत 5.54 लाख रुपये से 7.42 लाख रुपये तक जाती है। यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में अभी इतना बजट नहीं है तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। इस कार के कुछ मॉडल्स पर आपको विशेष ऑफर्स दिए जा रहें हैं। जिनके तहत आप इस कार को काफी कम पैसे में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इन ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Maruti WagonR पर मिलने वाला ऑफर

आपको बता दें की Cardekho वेबसाइट पर इस कार के लिए एक अच्छा ऑफर चल रहा है। जिसके तहत आप इस कार को काफी कम पैसे में खरीद सकते हैं। इस ऑफर में आपको 2010 मॉडल की Maruti WagonR को दिया जा रहा है। इस कार में आपको पेट्रोल इंजन के साथ ही मैनुअल ट्रांसमिशन भी मिलता है। यह कार अब तक मात्र 75,569 किलोमीटर ही चली हुई है। यहां पर इस कार को मात्र 1.69 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है।