नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर चर्चित होने के लिए ज के युवा युवतियां ऐसे कारनामें कर रहे है कि जिसे देख लोग शर्म से पानी पानी हे जा रहे है। कभी मेट् स्टेशन पर लिपकिस के वीडियो सामने ते है तो कभी लड़के लड़किया एक दूसरे को गोद पर बैठाकर अश्लील हरकते करते नजर आ रहे है। जो पब्लि को बेहद परेशान कर रहे है।

इसी की बीच अब मुंबई के रेलवे स्टेशन पर एक लड़की का कातिलाना अदांज देखने को मिला। जिसमें वो एक फिल्मी गाने पर लेट लेट कर डांस करते नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है

लड़की ने बीच स्टेशन पर ऐसे डांस मूव्स दिखाए है कि वहां पास खड़े लोग भी शर्म से पानी पानी हो गए है। जिसके चलते पास खड़ी पब्लिक को पुलिस वुलाने की जरूरत तक पड़ गई थी। जिसके बाद लड़की को पुलिस के सामने माफी मांगनी पड़ी है.. वीडियो में लड़की अपनी गलती के लिए माफी मांग रही है और दोबारा ऐसा काम ना करने की भी बात कर रही है।

 

दरअसल, वायरल हो रहा यह वीडियो मुबंई रेलवे स्टेशन का हैं जहां भारी भीड़ के बीच यह लड़की अजीबोगरीब तरीके से डांस करती नजर आई। लड़की सुपरहिट गाने ‘Kuch Kuch hota hai’ गाने पर ‘Koi Mil Gaya’ पर गिरते-पड़ते डांस कर रही थी, जिसे देख आसपास के मौजूद लोग शर्म से पानी पानी हुए जा रहे थे तो कुछ लोगों के चेहरे पर गुस्सा नजर आया। यह वीडियो जमकर वायरल हुआ.
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @mumbaimatterz नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।  जिसे देखने के बाद यूजर्स भी अपनी कड़ प्रति क्रिया दे रहे है।