यदि आप भी कर लेने का अपना सपना पूरा करना चाहते हैं, वह भी बेहद कम बजट में तो आप निश्चित रहे। क्योंकि आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं, जिसके अंतर्गत आप Hyundai Verna को केवल 2.5 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। और अपने कार लेने का सपना पूरा कर सकते हैं।

आपको बता दे कि इस गाड़ी में आपको काफी पावरफुल इंजन, लग्जरी फीचर्स और काफी शानदार माइलेज भी मिलती है। जिस वजह से आपके लिए यह एक शानदार फोर व्हीलर हो सकती है। चलिए आपको बताते हैं कि यह फोर व्हीलर कहां इतने कम कीमत में मिल रही है और कैसे आप इसे खरीद सकते हैं।

Hyundai Verna के इंजन और फीचर्स

कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर में काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है आपको बता दे कि यह 5 सीटर गाड़ी है जिसमें 1591 सीसी की पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। व्हाई इस पावरफुल इंजन के साथ आपको 22.32 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज और 1916 किलोमीटर प्रति लीटर की सीट माइलेज मिल जाती है।

वहीं न सिर्फ इसमें दमदार इंजन बोल के कई शानदार फीचर्स का भी इस्तेमाल किया गया है। इसमें टच स्टार्ट बटन, सीट बेल्ट, एयरबैग, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एसी वेंटीलेशन, लग्जरी इंटीरियर जैसे शानदार फीचर्स इस फोर व्हीलर में देखने को मिल जाते हैं।

Hyundai Verna को सिर्फ 2.75 लाख में घर लाएं

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इस फोर व्हीलर को किस प्रकार और कहां से केवल 2.75 लाख रुपए में घर लाइन तो आपको बता दे कि दरअसल या एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की बिल्कुल नई कंडीशन में बेची जा रही है। दरअसल का दिल्ली शहर में पहलवान मोटर के यहां बेची जा रही है।

आपको बता दे की हुंडई की वरना 2012 मॉडल है जो कि केवल 45,000 किलोमीटर चली हुई है इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को केवल 2.75 लाख रुपए में बेचने की डिमांड की है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल अच्छी है और गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।