नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल रहे है, जिसमें कुछ रोमांचक होते है तो कुछ हैरान कर देने वाले होते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीड़या पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें देखा गया यह नजारा हैरान कर देने वाला है। वायरल हो रहे इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसे एक बार जरूर हैरानगी हो रही है। क्योकि इस वीडियो में ट्रेन के ट्रैक पर रेल की जगह JCB मशीन दौड़ते नजर आ रही है। इस वीडियो को देख काफी लोग हैरान हैं लेकिन यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

ट्रेन के ट्रैक पर दौड़ी JCB

अक्सर रेल्वे पर ट्रेन को ही आते जाते हमने देखा है। और इस ट्रैक पर रेल की जगह दूसरे वाहनो को दौड़ने वाले सीन्स हमने ज्यादातर फिल्मों में ही देखे हैं। लेकिन यह वीडियो किसी फिल्म का नही बल्कि असली है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की ट्रेन की पटरियों पर JCB मशीन बिना किसी दहशत के साथ अपनी रफ्तार पकड़ते देखी जा रही है। यह वीडियो अब इंटरनेट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग इसको काफी पसंद भी कर रहें हैं।

 ट्रेन के ट्रेक पर चली JCB मशीन का सच

आपको बता दें रेल्वे ट्रेक पर चल रही JCB मशीन का यह वीडियो राजस्थान के लूणी रेलवे स्टेशन का है। जहां पर रेल की पटरियों पर JCB मशीन को चलते देखा जा सकता हैं। असल में इस रेलवे स्टेशन पर ब्लॉक लाइनों के बदलने का काम शुरू किया गया है। जिसके लिए JCB मशीन की आवश्यकता पड़ रही है जिसमें रेलवे विभाग की अनुमति से रेलवे ट्रैक पर JCB मशीन को चलाया गया था। लूणी रेलवे स्टेशन पर चल रहे JCB मशीन के इस वीडियो को जिस किसी ने देखा वह हैरान रह गया। यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।