Jio Recharge Plan जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं जो अपने ग्राहकों के लिए हमेशा एक नई और शानदार प्लान को लॉन्च करने की फिराक में रहते हैं। ऐसे में अगर आपने भी जिओ का सिम दिया हुआ है और अपने लिए एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान की तलाश करें तो आज हम आपको एक ऐसे रिचार्ज प्लान की जानकारी देंगे जिसमें 11 महीने तक आप फ्री डाटा और अनलिमिटेड कॉल का फायदा ले सकते हैं।

आईए आपको बताते हैं 11 महीने तक का डाटा प्लान आपको कितने रुपए में और कब तक के लिए फ्री मिल रहा है। जिओ की तरफ से दिए जा रहे हैं इस प्लान में वैलिडिटी 336 दिनों के लिए होगी। आपको बता दे इस रिचार्ज प्लान में आपको 1 साल तक के लिए रिचार्ज की झंझट से छुटकारा मिलेगा। जिओ की तरफ से दिए जा रहे हैं सबसे बेहतरीन रिचार्ज प्लान में इस प्लान को शामिल किया गया है।

336 दिनों की वैलिडिटी वाला Jio Recharge Plan

अगर आप जियो का बेहतरीन रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं तो यहां बताए गए 11 महीने की वैलिडिटी प्लान आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प है। इस दौरान आपको 336 दिन की वैलिडिटी प्लान दी जा रही है जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 एसएमएस के साथ डाटा पैक का भी लाभ दिया जाएगा। यानी कि अगर आप एक बार इस प्लान के तहत फोन रिचार्ज करते हैं तो आपको साल भर तक रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिलेगा।

Must Read

₹ 1559 के रिचार्ज का फायदा

आपको बता दे अगर आप 336 दिन के रिचार्ज प्लान को अपने जियो सिम के लिए लेना चाहते हैं तो आपके यहां बताई जा रहे हैं 11 महीने वाले प्लान को जानना चाहिए। आपको बता दें यह रिचार्ज प्लान 1559 का है इसमें आपको 24 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 3600 एसएमएस पूरे 336 दिनों के लिए मिलने वाले हैं। इसके अलावा यूजर्स को इसमें कई एक्स्ट्रा सुविधाएं जैसे की Jio TV, Jio Cinema की भी एक्सेस फ्री में मिलने वाली है।