नई दिल्ली: महिंद्रा एंड महिंद्रा की थार आज के समय में सबसे मजबूती गाड़ियों की पहचान बनकर सामने आई है। महिन्द्रा की थार गर पथरीले रास्ते को असानी से पार कर जाने की सामर्थ रखती है। इसके बीच कपंनी ने अपनी पॉपुलर एसयूवी थार का नया अर्थ एडिशन लॉन्च करके अपने यूजर्स को एक बड़ी सौगात दी है। जिसकी शुरुआती कीमत 15.40 लाख रुपए रखी गई है।

कंपनी ने अपने इस नए मॉडल को डेजर्ट फ्यूरी कलर, बी पिलर्स पर अर्थ एडिशन बैजिंग, नए सिल्वर अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स के साथ पेश किया है। यदि आप इस थार को खऱीदना चाहते है तो जान लें इसकी कीमत के साथ फीचर्स के बारें में..

New Mahindra Thar के फीचर:

New Mahindra Thar के फीचर के बारे में बात करें तो इसके अंदर की सीट लेदर की सीट्स, ड्यून डिजाइन वाले हेडरेस्ट और ड्यूल टोन एसी वेंट्स जैसी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें अलॉय व्हील्स, और बॉडी कलर की ग्रिल्स गाड़ी को आकर्षक बनाने में मदद करते हैं।

New Mahindra Thar का इंजन

New Mahindra Thar के इजन के बारे में बात करें तो नई थार में पेट्रोल और डीजल इंजन दोनों के ऑप्शन देखने को मिलते है। थार में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन्स के अलावा कई ऑप्शन देखने को मिलते हैं। इसके अलावा कंपनी अपनी इस नई थार पर आकर्षक ऑफर और हाई परफॉर्मेंस गारंटी भी प्रदान कर रही है। महिंद्रा थार अर्थ एडिशन की लॉन्चिंग हर किसी के लिए खास साबित हो सकती है। जो विभिन्न वेरिएंट्स और कीमतों के साथ उपलब्ध होगी।

Mahindra Thar Earth Edition की कीमतें:

Mahindra Thar Earth Edition की कीमत के बारे में बात करें तो इसे कपंनी ने चार वेरिएंट के साथ पेश किया है जिसमें पेट्रोल मैनुअल थार की कीमत 15.40 लाख रुपए, पेट्रोल ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 16.99 लाख रुपए,डीजल मैनुअल वेरिएंट की कीमत 16.15 लाख रुपए, डीजल ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 17.60 लाख रुपए के करीब की है।