Hero Super Splendor Xtec: असल में बाइक ने धमाल मचा रखा है. इसी बीच बाइक की दुनिया में एक और बाइक की एंट्री हो चुकी है. इस बाइक ने आते ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. असल में जिस बाइक ने बाइक की दुनिया में एंट्री मारी है उस बाइक का नाम Hero Super Splendor Xtec. अगर आप इस बाइक को अभी लेना चाहते है तो ले सकते है. दरअसल इस बाइक की माइलेज काफी दमदार है और इस बात से ये बिलकुल पक्का है की इसका माइलेज भी दमदार होगा. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

स्प्लेंडर में तो पहले भी जबरदस्त फीचर्स थे. ऐसे में ये वर्शन तो इसका नया है. ऐसे में इसमें जबरदस्त फीचर्स ना मिले ऐसा कैसे हो सकता है. आपको इस बाइक में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स मिलते है. इतना ही नहीं आपको इसमें 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर भी दिया जाता है.

ब्रेकिंग सिस्टम

आपकी जानकरी के लिए बता दे ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो आपको इस बाइक में 130 mm फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक मिलेंगे. साथ ही आपको इसमें ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर भी मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस हीरो स्प्लेंडर प्लस में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा. आपको बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर भी मिलते हैं.

इंजन और माइलेज

आपको इस नए हीरो स्प्लेंडर Xtec में आपको 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलता है. ये इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.05 nm टॉर्क जेनरेट करता है. आपको इस बाइक से 75kmpl का माइलेज मिलेगा जो कंपनी के तरफ दावा किया गया है.

कीमत

अगर हीरो स्प्लेंडर Xtec की कीमत 76,346 रुपये के करीब है. इस बाइक की कीमत ऑन रोड आते आते 90,409 रुपये तक पहुंचने वाली है.