किसी ने कहा है कि शादी से जन्म-जन्मांतर का रिश्ता बन जाता है। आजकल शादी करने के लिए लोग नए-नए तरीके खोज रहे हैं कोई आसमान में शादी कर रहा है तो कोई समुद्र के बीच में शादी करने का रिकॉर्ड बनाता है। कानपुर की एक धनवान फैमिली ने भी अपने बच्चों की शादी गोवा से की और बारातियों को एरोप्लेन से गोवा तक लेकर गए। लेकिन शादी का जन्म जन्मांतर का रिश्ता सुहागरात की सेज तक पहुंचते पहुंचते टूट गया।

दरअसल कानपुर के रहने वाली दुल्हन और दूल्हे के परिवार वाले अपने बच्चों का रिश्ता तय किया और शादी को भव्य बनाने के लिए बारातियों को एरोप्लेन से गोवा लेकर गए। वहां महंगे रिसोर्ट में हंसी-खुशी शादी हुई। लेकिन शादी के बाद जैसे ही दूल्हा सुहागरात पर अपनी दुल्हन के कमरे में गया दुल्हन ने ऐसी बात कही की दूल्हे के पैर के नीचे की जमीन खसक गई।

अनोखी शादी का यह मामला है 26 नंबर 2021 का। कानपुर के प्रतिष्ठित व्यवसायी आयुष खेमका की शादी एक व्यापारी की बेटी से तय हुई। दोनों पक्ष पैसे वाले और सजातीय हैं। शादी भी काफी धूमधाम से हुई। लेकिन विवाह के ठीक बाद दुल्हन ने पति से कहा कि यह शादी दबाव में हुई है। इस बीच दुल्हन का प्रेमी उसकी ससुराल आने जाने लगा। इससे पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया और मामला थाने और कोर्ट अदालत तक पहुंच गया। लड़के ने ससुराल वालों पर मारपीट और प्रताड़ना का आरोप लगाया है।