नईदिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। जिनके बीच रहकर हमें कई विचित्र घटनाएं भी देखने को मिल जाती है। या फिर रोमांचक घटनाएं हमे हैरान कर देती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसका नजारा देख लोगों के मुंह से केवल आहें ही निकल रही है। दिल को दहला देने वाले वीडियों को जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए है।  प्लेन क्रैश  का यह दिल दहला देने वाला वीडियो हर किसी को झकझोर देने वाला है।

वायरल हो रहे इस इस भयानक वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से एक प्लेन के क्रेश होने से पहले यात्री अपनी जान बचाकर प्लेन से कूदते नजर आ रहे हैं। यह नजारा यकीनन सांसें अटका देने वाला है।

वायरल हो रहा वीडियो किस इलाके का है इसके बारे में कोई जानकारी नही आई है। लेकिन लोगों के घरों के ऊपर से उड़ता नजर आ रहे इस वीडियो नीचे खड़े लोग देखते हैं और कुछ लोग इसका वीडियो बनाने लग जाते हैं, तभी अचानक से क के बाद एक यात्री उससे कूदते दिखाई देने लग जाते है। इसके तुंरत बाद ही देखते ही एक बलास्ट होने की अवाज के बाद पूरा शहर धुएं में बदल जाता है। लोगों के चीख पुकार सनाई देने लग जाती है। आग की लपटों के साथ-साथ धुएं का बड़ा गुबार हवा में उठने लगता है।

लोगों के उड़े होश

इस 48 सेकंड के वीडियो को वीडियो को X पर @interesting_aIl नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 16.7 मिलियन लोग देख चुके हैं।