Shivam Dubey Wife Anjum:  शिवम दुबे को कौन नहीं जानता.आज लोग उनके फैन है. लाखों लोग उनकी तरह बनना चाहते है. इसलिए लोग उन्हें अपना आइडियल भी मानाने लग गए है. कभी वो अपने स्टाइलिंग के वजह से, कभी अपने खेलने के वजह से और तो और आज कल वो सुर्ख़ियों में अपनी बीवी के वजह से है. लोग उनकी बीवी की तुलना बड़ी बड़ी एक्ट्रेस से करने लग गए है.

दरअसल आज कल शिवम दुबे की पर्सनल लाइफ कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में है. बहुत कम लोगों को उनकि बीवी को देखने को मौका मिला है. उनकी बीवी की ख़ूबसूरती को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. चलिए आपको उनके बारे में डिटेल में बताते है.

शिवम दुबे का पर्सनल लाइफ

आपकी जानकारी के लिए बता दे शिवम दुबे की पत्नी का नाम अंजुम दुबे है. ये अंजुम दुबे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. अंजुम अक्सर ही अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. इनकी फोटोज लोग काफी पसंद करते है. शिवम दुबे की बीवी अंजुम एक्ट्रेस और मॉडल को टक्कर दे रही है. अंजुम खान की पढ़ाई उत्तर प्रदेश की रहने वाली है. उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम युनिवेर्सिटी से अपने ग्रेजुएशन फाइन आर्ट्स से की है.उन्हें एक्टिंग और मॉडलिंग का बहुत ही शौक है. आपको जानकर हैरानी होगी की अंजुम खान ने हिंदी सीरियल में भी काम किया है.साथ ही उन्होंने एक म्यूसिक एल्बम में भी काम किया है.

शादी

उन्होंने साल 2021 के जुलाई में शादी कर ली थी.इन दोनों के निकाह की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. वो एक बच्चे की माँ है बावजूद इसके कोई उन्हें ये देख कर कह ही नहीं सकता की उनका कोई बच्चा भी है. वो काफी फिट है.