नई दिल्ली। भारतीय मोबाइल मार्केट में कई बड़ी कपंनियों ने नए नए फीचर्स के फोन ल़ॉच किए है। जिनमें Poco कपंनी ने भी अपना काफी कम कीमत का Poco M6 Pro 5G को लॉन्च करके एक बड़ी टक्कर देने की कोशिश की है। इस फोन के फीचर्स मौजूदा फोन से कुछ हटकर हैं। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो इस फोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से आयोजित की जाएगी। इस सेल का फायदा फ्लिपकार्ट के जरिए उठाकर काफी कम कीमत के साथ फोन को खऱीद सकते है। चलिए जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में..

Poco M6 Pro 5G की कीमत:
कपंनी ने इस नए फोन को दो विरेएंट के साथ फोश किया है जिसका पहले वेरिंएंट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दिया गया है जिसकी कीमत 10,999 रुपये के करीब की रखी गई है। इसके अलावा दूसरा वेरिएंट में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है इसकी कीमत 12,999 रुपये के करीब की रखी गई है। इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से दोपहर 12 बजे से काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है।

Poco M6 Pro 5G के कलर

यह फोन दो कलर ऑफ्शन पावर ब्लैक और फॉरेस्ट ग्रीन कलर में पेश किया गया है।

Poco M6 Pro 5G ऑफर्स

Poco M6 Pro 5G में कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। यदि आप फोन को खऱीदने पर ICICI बैंक कार्ड से भुगतान करते है तो इसमें आपको 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। अगर आपके पास Flipkart Axis कार्ड है तो आपको 5 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। इसे EMI से खरीदने की भी सुविधा दी गई है। जिसकी हर महिने किश्त 458 रुपये के करीब की होगी।

Poco M6 Pro 5G के फीचर्स:

इस फोन में कंपनी ने 6.79 इंच की स्क्रीन FHD+ डिस्प्ले दी है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है। यह फोन क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। यह फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है।

Poco M6 Pro 5G के कैमरा

यह फोन दो कैमरे से लैस है। जिसका पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है।

Poco M6 Pro 5G की बैटरी

फोन को लंबे समय तक पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।