हमारे देश में लोगों को आईफोन से ज्यादा वनप्लस के स्मार्टफोन पसंद आ रहे हैं, इसलिए ही मार्केट में इनकी काफी ज्यादा डिमांड रहती है। वनप्लस के स्मार्टफोन में कंपनी जबरदस्त कैमरा, तगड़ी बैटरी और कई तरह के अन्य दमदार फीचर्स देती है।
इस कारण ही वनप्लस के हैंडसेट आईफोन को मार्केट में कड़ी टक्कर देते हैं। अगर आप भी वनप्लस के ग्राहक हैं, तो आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है।

आपको बता दें कि कंपनी बहुत जल्द वनप्लस ऐस 3वी (OnePlus Ace 3V) को मार्केट में पेश करने वाली है। कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इस स्मार्टफोन को अगले हफ्ते पेश किया जायेगा।

OnePlus Ace 3V में मिलने वाले संभावित फीचर्स
वनप्लस कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC चिपसेट दिया जा रहा है। इसके टीज़र से पता चलता है कि वनप्लस ऐस 3वी पहले वनप्लस ऐस 2वी की तुलना में रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा। इसका पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दाहिने किनारे पर दिए जा रहे हैं।

वनप्लस ने इस बात की भी पुष्टि की है कि इस फोन के प्री-रिजर्वेशन अब चीन में खुल गए हैं और इच्छुक ग्राहक CNY 1 (लगभग 12 रुपये) में मॉडल को प्री-बुक करा सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने वनप्लस ऐस 3वी को प्री-रिजर्व करने वालों के लिए मुफ्त उपहार लिस्ट किया हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus Ace 3V स्मार्टफोन में 16GB तक रैम और Android 14-आधारित OS के साथ आने की आशंका है। इसके अलावा ये फोन ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है और इसमें दिया गया डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.5K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ आती है। कंपनी इसमें 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की दमदार बैटरी दे रही है जिसका बैकअप काफी अच्छा है।