OnePlus कंपनी के फोन, बड्स और Pad कमाल के फीचर्स दिए होते हैं जिसके कारण ही इनको काफी पसंद किया जाता है। बता दें कि इस समय शॉपिंग वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट में काफी तगड़ी सेल चल रही है। जिसमें आपको दोनों ही प्लेटफॉर्म में स्मार्टफोन्स, होम अप्लायंसेस और कई तरह के इलेक्ट्रानिक गैजेट्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

यदि आप भी इस समय खुद के लिए एक नया टैबलेट लेने का प्लान कर रहे हैं तो अभी आपके लिए एक सुनहरा अवसर है। दरअसल इस समय आपको फ्लिपकार्ट पर OnePlus Tablet का काफी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इस वनप्लस के टैबलेट को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

OnePlus Pad पर मिल रहा डिस्काउंट
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में इसको 39,999 रुपये पर लिस्ट किया गया है। इसके 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट पर आपको 10% की छूट मिल रही है, जिसके बाद ये पैड आपको मात्र 35,999 रुपये में मिल जाएगा।

इसके अलावा 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 37,999 रुपये पर लिस्टेड किया गया है, और इस मॉडल पर 10 प्रतिशत की जबरदस्त छूट मिल रही है। इसके बाद आपको ये 33,999 रुपये में मिल सकता हैं। इसके दोनों ही मॉडल्स पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

OnePlus Pad के स्पेसिफिकेशन्स

आपको बता दें कि इसमें 11.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जा रही है, जिसमें 144hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिल रहा है। जिसकी ब्राइटनेस 500 निट्स तक की है। ये OnePlus Pad आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर रन करता है, तो वहीं परफॉर्मेंस के तौर पर इस टैबलेट में Mediatek Dimensity 9000 दिया गया है।
इस टैबलेट में आपको 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी जा रही है। इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है तो वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इस Pad में 9510mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है, जिसमें 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है।