Vivo Unexplored Challenge: स्मार्टफोन लोगों को खूब पसंद आते है. ऐसे में इस वीवो कंपनी ने देश के सबसे फेमस चार फोटोग्राफर को चैलेंज दिया था. उन चारों ने ऐसे ऐसे फोटो लाए है जिसे देखने के बाद आपको इससे प्यार हो जाएगा. इस फोटो में तारों से सजे सुहाने आसमान से लेकर शांति का अनुभव करवाने वाली गंगा आरती तक सब कुछ है.

फोटोग्राफर्स का नामआशिक असीम, विनीत वोहरा, राकेश पुलपा और आमिर वाणी है. कंपनी ने इन्ही चारों को चुनौती दी थी. इसके साथ ही कंपनी ने ये भी कहा था कि ये चारों तस्वीरें vivo X90 Pro की मदद से लेंगे. उतारें। इसके लिए इतना ही नहीं उन्हें चार कोनों की शुरुआत मध्य प्रदेश के सिहोरा तक यात्रा करनी थी और सेंटर पर पहुंचते हुए भारत के नक्शे पर X बनाना है/

आशिक वाराणसी गए और वहां पर उन्होंने ड़कों और गंगा घाटों पर घूमते हुए कई चीज़ों का अनुभव किया है.इतना ही नहीं उन्होंने vivo India के #XploreTheUnexplored चैलेंज में मिली Xtreme Night की चुनौती को पूरा करने के लिए गंगा आरती की. ।

वही अपने तीसरे चैलेंज Xtreme Night को पूरा करने के लिए विनीत इंदौर के मशहूर सराफा बाजार में जाकर स्ट्रीट फूड इंजॉय किया और खूब सारी तस्वीरें ली. उन्होंने vivo X90 Pro स्मार्टफोन में IMX758 सेंसर वाले 50 MP पोर्ट्रेट कैमरा मिलता है.

राकेश ने रात के आसमान के नीचे शांति को ढूंढा. अपने Xtreme Sky चैलेंज कोपूरा करने के लिए राकेश Night SKy को कैमरे में कैद करना चाहते थे. उन्होंने सोमासिला मेंअपना टैंट लगाया, कैंप फायर जलाई और आसमान के खूबसूरत नजारों का मजा लिया .