Trending News हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला ने अपनी जिंदगी के अजीबोगरीब फैक्ट के बारे में बताया। महिला ने बताया कि वह 36 साल से अपने पति के साथ बहुत खुश हैं और अपना वैवाहिक जीवन अच्छे से बिता रही है। मगर इसके बाद भी उनके तीन बॉयफ्रेंड है।

अपनी शादीशुदा जिंदगी में इतना खुशहाल होने का सबसे बड़ा कारण महिला ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। उन्होंने बताया कि वे फिलहाल 60 साल की है और अभी उनके पति के अलावा उनके पास तीन बॉयफ्रेंड और हैं। उनके पति इस बारे में जानते हैं और उन्हें इस बात से आपत्ति नहीं है।

60 साल की महिला के तीन बॉयफ्रेंड Trending News

60 साल की लिसा वन सेंड ने अपने पति 63 साल के एवरेज हार्लो की जानकारी देते हुए बताया कि वे दोनों एक दूसरे के 36 साल से साथ है। वे दोनों फ्लोरिडा में रहते हैं और उनकी शादी को अब तक 36 साल का समय पूरा हो चुका है। उन दोनों ने साथ में काफी खूबसूरत जीवन बिताया है और एक दूसरे के साथ काफी खुश है। यहां तो क्यों उन्होंने सोशल मीडिया पर इस विषय से संबंधित और भी कई जानकारियां साझा की।

Must Read

  • नहीं देखा होगा आम्रपाली और निरहुआ का ऐसा जबरदस्त रोमांस, सुहागसेज पर कमरे में उड़ाया गर्दा

चौंका देगी यह खबर

लीजा ने इस दौरान बताया कि उन्हें उनके पति के साथ सोए हुए 3 साल हो चुके हैं फिर भी उनके बीच किसी प्रकार की कोई परेशानी या गलतफहमी नहीं है। इस किस की शुरुआत तब हुई जब फरवरी 2010 में लीजा के पति एवरेज ने उनसे बताया कि वह अपने दोस्त की पत्नी के साथ सोए हैं। इस बात पर गुस्सा करने की बजाय लिसा हंस पड़ी और वहां से उन्हें शादी के अलावा दूसरे लोगों को डेट करने का आइडिया आया।

किसकी बात लीजा और उनके पति ने इस लाइफ का एक नया एंजॉय मोमेंट समझ कर आगे बढ़ाने के बारे में सोचा। फिलहाल दोनों फ्लोरिडा के अलग-अलग जगह पर रहते हैं और उनके पति के पांच रिलेशनशिप है। लीसा ने अपने तीन बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा किया। इन्होंने बताया कि शादीशुदा होने के बावजूद इतने रिलेशनशिप रखना की वजह से उनके बीच कोई गलतफहमी नहीं है।