Vivo V30e जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं बीते अप्रैल के महीने में सभी मोबाइल कंपनियों ने अपने दमदार 5G सेट को लांच किया। ठीक ऐसा ही बीतने वाला है आने वाला महीना। कई मोबाइल कंपनियां अपने नए मॉडल को मई के शुरुआती समय से ही लॉन्च करने में लग जाएगी। 

ऐसे में अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन कैमरा वाला बजट फ्रेंडली फोन देना चाहते हैं तो Vivo की तरफ से लांच किया जा रहा है यह नया मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा होने वाला है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी आपको अपना दीवाना बना लेगी। चलिए आपको इसके अन्य डिटेल्स विस्तार से बताते हैं। 

Vivo V30e Launch Date

अगर हम कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल को भारतीय बाजारों में 2 may को लॉन्च करने की पूरी उम्मीद है। कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट पर इस बात की पुष्टि भी कर दी है। यह एक 5G कनेक्टिविटी वाला फोन है जो आपको सभी आधुनिक फीचर्स देने वाला है। 

फिचर्स चुरा ले जाएगा दिल

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको IMX882 पोर्टरेट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावे कंपनी का दवा है कि पावर बैकअप के लिए आपको 5500 mAh बैटरी दी जा रही है। इस मॉडल में ग्राहकों को Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 आक्टाकोर प्रोसेसर की भी सुविधा दी जा रही है। 

कैमेरा क्वालिटी है लाजवाब Vivo V30e

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरा मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 MP का Selfie Camera दिया जाएगा। 

कलर वेरिएंट्स भी है मौजुद 

अब अगर हम कलर वेरिएंट्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको दो शानदार कलर मिलाने वाले हैं। आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं। इसे Velvet Red और Silk Blue कलर में खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया है कि रंग के अनुसार कीमत में कुछ ज्यादा परिवर्तन देखने को नहीं मिलने वाला है।