Motorola G04 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में मोटरोला के फोन को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इसका एक मुख्य कारण है कि यह एक पुरानी और भरोसेमंद कंपनी है। हाल ही में Motorola ने अपने एक नए मॉडल पर जबरदस्त ऑफर दिए हैं। 

आज किस आर्टिकल में हम आपको कंपनी की तरफ से दिए जा रहे बेहतरीन डिस्काउंट प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर इस मॉडल के लिए आपको बेहतरीन छूट मिलने वाली है। और इसे आप अच्छे डिस्काउंट पर अपने लिए खरीद सकते हैं। 

Motorola G04 Price & Exchange Offers

सबसे पहले तो अगर हम बात करें इस मॉडल के असल कीमत की तो आपको बता दे इसकी असर कीमत भारतीय बाजारों में ₹ 6,999 है। कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल पर आपको Cashback 5% भी दिया जा रहा है। इसके अलाव आपको Exchange offers ₹ 6,200 तक मिल सकता है। वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते है तो आपको एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। 

स्क्रीन डिस्प्ले भी है दमदार 

अब अगर हम इस मॉडल की स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे यह मॉडल Android 14 पर काम करता है। इसके अलावा इसमें आप को T606 Unisoc प्रोसेसर की सुविधा दी गई है। इसी के साथ ही आपको 6.6 inch HD+ display भी दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलने वाला है। 

कैमेरा में भी है खासियत 

अब अगर हम बात करें कमरे में मिलने वाली खासियत की तो आपको बता दे इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जाएगा। वही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट में आपको सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। अपने कैमरा क्वालिटी के साथ-साथ एक बेहतरीन स्टोरेज भी इस मॉडल में आपको मिलने वाली है। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 4GB का RAM और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा।