Vivo Y18 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं अब दुनिया भर में 5G फोन के डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक शानदार कैमरा और दमदार फीचर्स वाला 5G कनेक्टिविटी का फोन ढूंढ रहे हैं तो Vivo का यह नया मॉडल आपका दिल जीत लेगा। 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे 1 में को यह शानदार फोन भारतीय बाजारों में नजर आने वाला है। सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इसमें आपको कई आकर्षक फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और लाजवाब बैटरी बैकअप दी जा रही है। चलिए आपको इसकी कीमत और अन्य डिटेल्स के बारे में बताते हैं। 

Vivo Y18 Launch Date

आधिकारिक वेबसाइट पर सामने आ रही डिटेल्स या पता चला है कि 1 में को भारतीय बाजारों में इस मॉडल को लांच किया जा रहा है। यानी कि कल बुधवार के दिन सभी इच्छुक ग्राहक इसे खरीद सकते हैं। इसकी कीमत भी काफी बजट फ्रेंडली रखी गई है और इस 5G फोन में आपको सभी आधुनिक फीचर्स मिलने वाले हैं। 

कीमत भी होगी बजट में 

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और अच्छी स्टोरेज मिल रही है। कंपनी ने इसे लॉन्च करते हुए भारतीय बाजारों में इसकी कीमत मात्र ₹ 8,999 निर्धारित की है। अगर इसे आप अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो कल से इसी कीमत पर खरीद सकते हैं। हालांकि शुरुआती समय में बेशक आपको कुछ डिस्काउंट भी दिया जाएगा।  

स्क्रीन डिस्प्ले भी है बेहतरीन 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको 6.56 इंच का 90 Hz वाला एचडी डिस्प्ले सपोर्ट देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको mediatek helio G85 का शानदार प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। इस मॉडल में आपको 840निट्स की ब्राइटनेस की सुविधा भी दी जा रही है। 

कैमेरा क्वालिटी की भी सामने आई डिटेल्स 

जैसा कि हमने आपको बताया कंपनी इस मॉडल में कई आकर्षक फीचर्स और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी देने वाली है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में बैक पर आपको 50 MP का डुअल रियर कैमरा दिया जा रहा है। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 MP का सेल्फी सेंसर कैमरा भी दिया जा रहा है।