नई दिल्ली। King Cobra Video: भारत में सांप की कई प्रजातियां देखने को मिलती है। जिनमें कुछ कम जहरीले तो कुछ ज्यादा जहरीली होती है। सांप किसी बी प्रजाति का हो उसके सामने आते ही लोगों के होश उड़ जाते है। फिर बात कोबरे की हो तो आपकी जान सूख सकती है। क्योकि कोबरा का जगह सबसे खतरनाक माना जाता है। कोबरा सांप को देखकर लोग पसीने पसीने हो जाते है। ऐसा ही नजारा एक टीले में देखने को मिला जिसके फुफकार से वहां के लोग डरे हुए हैं।

गर्मी का मौसम हो या फिर बारिश का सांप आपको हर रास्ते से लेकर घर के सान पास देकन को मिल जाते है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक रेत के टीले से सांप ने निकलते ही फैला दी दहशत। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस सांपो के वीडियो को देख लोगों की जान हलक पर अटकी हुई है।

सांप से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक सांप अपन विकराल रूप से लोगों को डराते नजर आ रहा है। उस राह से गुजरते लोगों ने सांप के इस भयानक रूप को देखा तो तुंरत सांप का रेस्क्यू किया गया। यह सांप दुनिया का सबसे लंबा और खतरनाक किंग कोबरा सांप बताया जा रहा है। जो 25 फीट लंबा है।

उड़ीसा में पाया गया किंग कोबरा सांप

वायरल रहा वीडियो उड़ीसा के एक गांव का बताया जा रहा है। मजहां सांप को पकड़ने वालों को बुलाया गया था। वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से  रेस्क्यू करने वाले दोनों लोगों ने सांप को पकड़ने के बाद उसे मारा नही है बल्कि जंगल में लाकर छोड़ दिया हैं। सांप के रेस्क्यू करने वाले ये दो फारेस्ट गॉर्ड ने जैसे ही सांप को जंगल की झाड़ियों के बीच छोड़ा, वो तेजी से साथ वहां से दूसरी ओर जाकर छिप गया। इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं। इतना लंबा किंग कोबरा सांप आपने भी कभी नहीं देखा होगा। लोग इस वीडियो को देखकर काफी कमेंट कर रहें हैं ओर इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहें हैं।