बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस आयुक्त को यह बताया है की उन्हें बैडरूम में किसी ने पीछे से धक्का दिया था। जिसके कारण उनका सर शोकेस से टकरा गया था और वे नीचे गिर गई थीं। इसके अलावा यह जानकारी एसएसकेएम अस्पताल के निदेशक मणिमय बंद्योपाध्याय ने पत्रकार वार्ता के दौरान भी दी है।

घटना की जाँच करेगी पुलिस

आपको बता दें की इस घटना की जांच पुलिस मुख्यालय लालबाजार की और से की जाएगी। आज पुलिस की टीम इस घटना की जांच के आवास पर जायेगी। बता दें की सीएम बनर्जी को जेड प्लस सुरक्षा मुहैया है लेकिन इस स्थिति में उन्हें बैडरूम में किसी से पीछे से धक्का किसने मारा इस बारे में पुलिस जांच करेगी। अब सीएम बनर्जी के बैडरूम में आने जाने वाले लोगों की सूची को तैयार किया जा रहा है।

आवास में ही टहल रहीं थी सीएम बनर्जी

आपको पता दें की पहले यह खबर आई थी की सीएम बनर्जी शाम को अपने सरकारी आवास में टहलने के दौरान अचानक गिर गई थीं। जिसके कारण वे काफी घायल हो गई थीं। इसके बाद तुरंत उन्हें सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस घटना की जानकारी सीएम बनर्जी की पार्टी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की और से दी गई थी। बताया गया था की सीएम बनर्जी कोलकाता के एक प्रोग्राम में हिस्सा लेकर शाम के समय अपने सरकारी आवास में ही टहल रहीं थीं। अचानक वे गिर गई और उनके सर पर गंभीर चोट आयी है।

टीएमसी ने तस्वीर की शेयर

तृणमूल के x हैंडल से सीएम बनर्जी की तस्वीर को शेयर किया गया गया है। जिसमें देखा जा सकता है की वे अस्पताल में बेड पर हैं। उनके सर से ब्लड भी निकल रहा है। यह घटना उस समय घटित हुई जब वहां पर तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव व ममता के भतीजे सांसद अभिषेक भी मौजूद थे। इसके बाद में सीएम बनर्जी को तुरंत एसएसकेएम अस्पताल लाकर वीवीआइपी वुडबर्न वार्ड में भर्ती कराया गया। इस सूचना के मिलते ही उनके मुख्य सचिव व गृह सचिव सहित राज्य के कई मंत्री व विधायक आदि अस्पताल में जा पहुंचे।

पीएम मोदी ने की स्वस्थ होने की कामना

आपको बता दें की घटना का पता लगते ही कई नेताओं ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी तथा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी सीएम बनर्जी के स्वस्थ होने की कामना की। राज्यपाल सीवी आनंद बोस भी सीएम बनर्जी के स्वस्थ होने की कामना करते हुए अस्पताल जा पहुंचें। आपको बता दें की इसके पहले भी जनवरी में सीएम बनर्जी सड़क दुर्घटना का शिकार हुई थीं। उस समय वे बद्र्धमान के एक सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वापस कोलकाता लौट रहीं थीं।