आपको बता दें की सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जो भी लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। वे अपनी हंसी नहीं रोक पा रहें हैं। यदि आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वीडियो में आप देख सकते हैं दो लडकियां स्कूटी सहित छज्जे वाली छत पर फंसी हुई हैं। इन दोनों लड़कियों को निकालने के लिए एक व्यक्ति छत पर चढ़ा हुआ है। लडकियां स्कूटी के साथ में छज्जे वाली छत पर अटकी हुई हैं, इनका एक्सीडेंट हुआ है लेकिन ये दोनों हंस रहीं हैं। शायद उनको अपने किये पर हंसी आ रही है।

यह है असल वजह

माना जा रहा अहइ तेज रफ़्तार से स्कूटी चलाने पर इन लड़कियों का बैलेंस बिगड़ गया और इनकी स्कूटी छत पर चढ़ गई। दोनों लड़कियों को हल्की-फुल्की चोट ही आई है लेकिन अच्छी बात रही की ये दोनों सही सलामत हैं। इन लड़कियों का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग “पापा की परियों के कारनामें” वीडियो को ट्रोल कर रहें हैं। देखा जाए तो किसी हादसे पर हंसा नहीं जाता है लेकिन ये दोनों लडकियां अपने किये इस कारनामें पर हंस रहीं हैं। वीडियो में आप इन दोनों लड़कियों को छत पर फांसी हुई अवस्था में देख सकते हैं।

वीडियो हो रहा वायरल

आपको बता दें की इस समय यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। काफी लोग इस वीडियो में दिखाई पड़ रहीं लड़कियों को ट्रोल कर रहें हैं। देखा जा सकता है की स्कूटी की तेज रफ़्तार के कारण वैलेन्स बिगड़ गया और स्कूटी मकान की छत के छज्जे में जा घुसी। इस स्थिति में स्कूटी पर बैठी ये दोनों लडकियां भी वहां फंस गई। इस एक्सीडेंट के बाद छत के छज्जे में बड़ा सा होल बन गया है जिसको आप साफ़ देख सकते हैं।

लोग कर रहें हैं कमेंट

बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देखकर कमेंट कर रहें हैं। कुछ लोगों का कहना है की यह सोचों की यह एक्सीडेंट आखिर हुआ कैसे होगा तो कुछ लोग लिख रहें हैं “वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है।” आपको बता दें की इस प्रकार के एक्सीडेंट वाले वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो में आप लड़कियों को किसी अन्य वाहन में टक्कर मारते देख सकते हैं तो कुछ वीडियो में लड़कियों के वाहन को कोई टक्कर मारता आपको मिल जाता है।