नई दिल्ली। सोशल मीडिया आज के समय में लोगों को अपनी कला दिखा ने वाला एक बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है। जहां पर लोग हर तरह के रील्ड वीडियो डालकर चर्चित हो रहे है। इसकी के बीच एक नई बहूं का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो किचिन पर जाते ही काम ही बजाय डांस करते नजर आ रही है। बहूं का यह डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी बवाल मचा रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बहू अपनी सासू मां के सामने “मुझे तो तेरी लत लग गई ” गाने पर धमाकेदार डांस मूव्स करते देखी जा रही है। जिसमें सासू किचिन में काम कर रही है तो वही बहूं अपनी कातिलाना अदाओं का जलवा दिखाते नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे इस डांस वीडियो में बहू हरे रंग की साड़ी पहने हुए है। जिसमें वो धमाकेदार एनर्जेटिक स्टाइल से जबरदस्त डांस करती देखी जा रही है। सास बहू के इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे है। इतना ही नही बहू के इस डांस को देख सांस भी इसका खूब मजा लेते नजर आ रही हैं। वही बड़े ही प्यार से वह अपनी बहू की ओर देखती हुई इस डांस को इंजॉय करने के साथ किचन में अपने काम को भी कर रही है।

Bhabhi dance in kitchen

सास बूहं की कास बॉन्डिग का यह वीडियो को इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बहू ने डांसिंग अदाओं ने सास को ही हर किसी को दीवाना अपना बना लिया है। बहु का ये जबरदस्त डांस हर किसी के दिल को खुश करके रख दिया है।

अक्सर सास अपनी बहू के लिए काफी तेज होती हैं। लेकिन इस वीडियो को देखकर कहा जा रहा है। किस तरीके से बहू के डांस को देख उनकी सास भी काफी इंजॉय कर रही है। इतना ही नही वह किचन में काम करते हुए अपनी बहू की डांस को देखते हुए मुस्कुरा भी देती हैं।