वजह तुम हो: एक मिनट का ये इंटीमेट सीन ही है इस फिल्म की आत्मा , देखें वीडियो

sana khan video
 सना खान की आगामी फिल्म वजह तुम हो  रिलीज के लिए तैयार, फिल्मकार विशाल पंड्या ने यह बताया कि फिल्म में केवल एक ही मिनट का बोल्ड दृश्य है। इसे इंटीमेट सीन  कह सकते हैं, लेकिन इस दृश्य  को इस तरह से शूट किया गया है कि देखने में जरा सा भी वल्गर नहीं लगता। यह दृश्य  फिल्म की कहानी से ही  कनेक्ट करता है।

आपको बतां दे की सना खान बिग बोस का सीजन कर चुकी है। जिस प्रकार से यह दृश्य फिल्माया गया है। ऐसे देखकर किसी को यह विश्वास नहीं होगा की बिग बॉस से अछूती निकलकर ऐसे दृश्य कर सकती है।  सलमान खान भी सना का बहुत पक्ष लेते थे। और उन्होंने अपनी फिल्म में भी सना को रॉल दिलवाया था। सना एक अछि अभिनेत्री के साथ ही दिल की साफ़ है और बॉलीवुड की डिमांड और दर्शकों की पसन् को देखकर निर्माताओं ने फिल्म में ऐसे दृश्य डाले है। इनसे परहेज करना एक तरह से अपने करियर से दुरी बनाना है।  क्योकि इस वक्त यही सबकुछ फिल्म में चल रहा है।  इसलिए न तो अभिनेत्री मना क्र सकती और ना ही निर्माता अपने को रोक पाते।

यह भी देखें : बिग बोस विजेता  का इंटीमेट सीन विडियो उड़ा देगा आपके होश, देखें वीडियो

इसमे रामायण में राम का अभिनय कर चुके गुरमीत भी साफ़ छवि के व्यक्ति थे मगर अपने कैररयर को आगे बढ़ाने के लिए इन सबसे समझौता करना पड़ा। दर्शक सोशल मीडिया पर कह रहे है की राम ने आखिर मर्यादा तोड़ ही दी।

Latest News