कुछ दिनों साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डी विलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट है, जिसके बाद उन्होंने दोनों से माफी भी मांगी थी। अब एक बार फिर से एबी डी विलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कपल से माफी मांगी है।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरिज में नहीं खेल रहे हैं, और ऐसा उन्होंने अपने 13 साल के करियर में पहली बार किया है। उन्होंने अब तक कोई सीरिज मिस नहीं की है।

ऐसे में एबी डी विलियर्स ने इस बात को कबूल लिया है कि उनको विराट और अनुष्का के बारें में ऐसी अपुष्ट जानकारी को शेयर नहीं करना चाहिए था और वे आशा करते हैं कि भारत के तेज बल्लेबाज जल्द ही एक्शन मोड पर वापस आ जाएंगे।

बता दें कि एबी डी विलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल में कहा था कि, “मेरे दोस्त विराट कोहली अभी भी एवलेबल नहीं है। मैं हर किसी से विनती करता हूं कि वे प्राइवेसी के हकदार हैं और उनको ये मिलनी चाहिए। सबसे पहले परिवार आता है, कोई नहीं जानता है कि वास्तव में क्या चल रहा है। मुझसे पिछले शों में एक गलती हो गई थई और मैं उसके लिए कोहली परिवार से माफी मांगता हूं।“

इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि, “मैंने उस जानकारी को शेयर किया था जिसकी बिल्कुल भी पुष्टि नहीं हुई थी। मैं सभी लोगों से उनके और उनके परिवार के निजी समय का सम्मान करन और प्राइवेसी के लिए अपील करता हूं, और उम्मीद करता हूं कि हम विराट कोहली को क्रिकेट के मैदान में खेलते हुए जल्द देखेंगे।

विराट कोहली का चयन पहले सीरिड के दो मुकाबलों के लिए हुआ था, और पहला मैच हैदराबाद में खेला जाना था जिसके लिए विराट प्रैक्टिस करने के लिए हैदराबाद भी पहुंच गए थे, लेकिन सीरिज के दो दिन पहले ही किसी निजी कारण के चलते उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था।