Asia Cup 2023: इस बार Asia Cup के मैच पर 8 एशियन देशों ने भाग लिया है। एशिया कप का आयोजन काफी अच्छे से किया गया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इस साल Asia Cup में युवा क्रिकेट प्लेयर को शामिल किया था।

टीम इंडिया ने Asia Cup में पहला खेल यूएई (UAE) के साथ खेला जिसमें टीम इंडिया के तेज युवा गेंदबाज की तरफ से काफी कमाल का प्रदर्शन देखने को मिला है। इस युवा तेज गेंदबाज को देखकर बहुत से लोग कह रहे हैं कि यह बहुत ही जल्द अपनी जगह टीम इंडिया पर बना लेगा।

Asia Cup में मचाया धमाल

टीम इंडिया A के साथ Asia Cup (एशिया कप) का पहला मैच यूएई के साथ खेला गया था। तब उस मैच में भारतीय युवा तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने अपने तेज गेंदबाज से यूएई के बल्लेबाजों की जमकर खबर लगा दी थी। इसी प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा है कि हर्षित राणा ने अपनी जगह टीम इंडिया में बना ली है। इससे उमर मलिक और जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाजों को काफी अच्छी टक्कर देखने को मिल सकती है।

एक झटके में 4 विकेट

हर्षित राणा ने एशिया कप 2023 में अपने तेज गेंदबाजी से सभी UAE के बल्लेबाजों को जमकर धूल चटा दी। भारतीय तेज युवा गेंदबाज हर्षित राणा ने उनके 9 ओवर में कुल 41 रन देकर 4 विकेट लिए थे। इसके अलावा इस भारतीय युवा गेंदबाज ने 7 फर्स्ट मैच में 28 विकेट लिया था।