Gas Cylinder Rate जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं पूरे भारत में गैस सिलेंडर का इस्तेमाल दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहा है। मिट्टी के चूल्हे जैसे कहीं गायब से हो गए हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं गैस सिलेंडर का इस्तेमाल करने से प्रदूषण कम होता है और महिलाओं की सेहत पर भी दुष्प्रभाव नहीं पड़ता है। 

इसी कारण सरकार गैस चूल्हे के इस्तेमाल को बढ़ाने के लिए हमेशा नई-नई योजनाएं लेकर आती रहती है। फिलहाल पूरे देश में महिलाओं को सस्ते दामों पर गैस सिलेंडर मुहैया कराने के लिए सरकार द्वारा पीएम उज्जवला योजना चलाई जा रही है। आपको बता दे इस योजना के तहत नवंबर महीने के अंत तक गैस की कीमत बहुत अधिक घटने वाली है।

लगातार आ रही कीमत में गिरावट Gas Cylinder Rate

आपको बता दें थोड़े समय पहले सरकार ने कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में गिरावट करके ग्राहकों को बहुत बड़ा फायदा दिया था। और हाल ही में एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में भी भारी गिरावट देखने को मिली थी। आपको बता दे खबर ऐसी सामने आ रही है कि नवंबर के अंत तक गैस सिलेंडर की कीमत में ₹200 घटने वाले हैं।

Must Read

कैसे मिलेगा बंपर डिस्काउंट

अगर आप Amazon के ऑफिशल एप्लीकेशन से गैस सिलिंडर को आर्डर करते है तो आपको सबसे कम 500 रुपए का पेमेंट करने की छूट दी जाएगी। वही आपको 50 रूपए एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इस हिसाब से गैस सिलेंडर पर अच्छी खासी छूट आपको मिल जाएगी।

आपको बता दे अमेजॉन की तरफ से मिल रहे इस ऑफर में गैस के लिए अप्लाई करने के लिए आपके पास बैंक आफ बडौदा का कार्ड होना अनिवार्य है। इस कार्ड से गैस सिलेंडर के लिए अप्लाई करने पर आपको ₹200 का प्लस डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। आपको बता देंगे या ऑफर मात्र 30 नवंबर 2023 तक वैलिड है। अगर आप इसका लाभ लेना चाहते हैं तो आपको निश्चित किए गए समय से पहले गैस सिलेंडर की बुकिंग करनी होगी।