बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को कल यानी कि 10 फरवरी की सुबह अचानक तबीयत बिगड़ने से अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल वह कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट हैं और वहां पर उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। बता दें कि मिथुन को अचानक से सीने में दर्द उठा और इसके बाद आनन फानन में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद अस्पताल ने एक स्टेटमेंट जारी कर बताया कि मिथुन हॉस्पिटल में हैं और उनका इलाज चल रहा है।

10 फरवरी की सुबह मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और अभी वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। इसके बाद अस्पताल ने उनकी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट देते हुए कहा था कि मिथुन को स्ट्रोक आया था इसके बाद उनको कोलकाता के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। एक्टर की हेल्थ पर डॉक्टर्स की पूरी टीम की नजर बनी हुई है।

डॉक्टर्स ने मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ पर दिया अपडेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल में Ischemic Cerebrovascular Accident (स्ट्रोक) आया था जिसका सीधा संबध ब्रेन से होता है। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है और वह होश में हैं। अस्पताल ने कहा था कि अभिनेता को दाहिनी ओर ऊपरी और निचले अंगों में थोड़ी कमजोरी महसूस हो रही थी जिसके बाद कल सुबह 9.40 में उनको कोलकाता के अपोलो अस्पताल में दाखिल किया गया था।

वहां पर उनके दिमाग की एमआरआई सहित कई अन्य जरूरी टेस्ट और रेडियोलॉजी टेस्ट कराए गए, जिससे पता चला कि उनको ब्रेन का Ischemic Cerebrovascular Accident (स्ट्रोक) आया था, लेकिन अब वह काफी ठीक हैं और फिलहाल हल्का खाना खा रहे हैं।’

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने दी थी जानकारी

आपको बता दें कि एक बयान में ये भी कहा गया था कि ‘मिथुन चक्रवर्ती न्यूरो फिजिशियन, कार्डियोलॉजिस्ट और गैस्ट्रोएंट्रेरोलॉजिस्ट समेत डॉक्टरों की टीम की निगरानी में है। कल सुबह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने इस बात को कंफर्म किया था कि वह पूरी तरह से ठीक हैं और अब उनका रूटीन चेकअप चल रहा है।