आज के भारतीय युवाओं के लिए बाइक सिर्फ आने जाने का साधन नहीं है, बल्कि जीवनशैली का एक बड़ा हिस्सा भी है। इसलिए युवा उन सभी ज्यादा चीजों में इंटरेस्टेड होते हैं जो उनको एनर्जी देती है और बाइक का स्पोर्टी लुक उनको एनर्जी से भर देता है। इसलिए ही युवाओं में स्पोर्ट बाइकों का एक अलग ही क्रेज है।

आज की इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसी ही स्पोर्ट बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका नाम Bajaj Dominar 400 है। इस बाइक में आपको काफी बढ़िया फीचर्स, धांसू लुक बहुत ही कम कीमत में दिए जा रहे हैं। तो चलिए अब इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारें में बताने जा रहे हैं..

Bajaj Dominar 400 ABS बाइक के फीचर्स

Bajaj की इस बाइक Dominar 400 ABS में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 373.3 cc का 4 स्ट्रोक वाला सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है, जो कि 40 PS की पावर तथा 35 NM का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा बाइक के फ्रंट और रीयर में डिस्क ब्रेक के साथ डुएल चैनल ABS दिया जा रहा है।

इस बाइक का फ्यूल टैंक 13 लीटर का है, जो कि 27 Kmpl का माइलेज देती है। इस पूरी बाइक के अंदर एलइडी लाइटिंग सेटअप दिया गया है। हेडलाइट टेल लाइट तथा टर्न सिग्नल लैंप में भी एलईडी लाइटिंग दी गई है। तो वहीं इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक और रीयर में मल्टी स्टेप एडजेस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिए हैं।

Bajaj Dominar 400 ABS बाइक की कीमत

आपको बता दें कि Bajaj Dominar 400 ABS बाइक की एक्स शोरूम कीमत 2.30 लाख़ रुपए है। लेकिन यदि आप इस बाइक bikedekho.com की वेबसाइट से खरीदेंगे तो आपको ये यूज्ड कैटेगरी में सिर्फ 1.10 लाख़ रुपए में मिल जाएगी। इसके फर्स्ट ओनर ने इस बाइक के बारें में सारी जानकारी दी है और उसके अनुसार ये बाइक कुल 9,050 किलोमीटर तक चली है। इस बाइक की कंडीशन बहुत अच्छी।