Hero की बाइकों का इस्तेमाल भारत में काफी लंबे समय से किया जाता रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। Hero ने कई वेरिएंट में अपनी बाइकों को लांच किया है। जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। लेकिन Hero की Hero Splendor Plus एक सदाबहार बाइक है। इसको प्रत्येक आयुवर्ग का व्यक्ति पसंद करता है। इसकी सेल भी सबसे ज्यादा होती है।

अच्छे माइलेज तथा बेहतरीन फीचर्स के लिए Hero Splendor Plus बाइक को पसंद किया जाता है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो आप इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को आसानी से कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता दें की कुछ ऑनलाइन वेबसाइट इस बाइक पर काफी सस्ते ऑफर्स दे रहीं हैं। आइये सबसे पहले आपको इस बाइक की असल कीमत के बारे में जानकारी देते हैं।

Hero Splendor Plus की कीमत

आपको बता दें की यदि आप इस बाइक को खरीदने शोरूम जाते हैं तो आपको 74,491 रुपये से लेकर 75,811 रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे। परंतु यदि आप सेकेंड हैंड बाइकों को सेल करने वाली वेबसाइटों से इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको आधे से भी कम दामों में यह बाइक मिल सकती है। इस प्रकार से आप मात्र 20000 से 50000 रुपये के बीच में इस बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस बाइक पर दिए जा रहें ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

DROOM वेबसाइट का ऑफर

यदि आप हीरो स्प्लेंडर बाइक को सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो आप DROOM वेबसाइट से इसको खरीद सकते हैं। आपको बता दें की यहां पर 2021 मॉडल की बाइक को लिस्ट। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसको आप मात्र 20 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

OLX वेबसाइट का ऑफर

यहां पर भी हीरो स्प्लेंडर बाइक को काफी कम दामों में सेल किया जा रहा है। आपको बता दें की यहां पर इस बाइक के 2014 मॉडल को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। ब्लैक कलर की इस फर्स्ट ऑनर बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसको मात्र 25 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।