Sapna Choudhary Dance: हरियाणा कि डांस स्टार आप तो समझ ही गए होंगे हम किस की बात कर रहे हैं. जी हाँ अपने बिलकुल सही समझा. हम बात कर रहे है सपना चौधरी की. आज वो भले ही एक फेमस स्टार है. लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था. उनके ज़िंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए है. उन्होंने अपनी लाइफ में कई सारी मुश्किलें देखी है और उन्हें झेला भी है लेकिन एक परेशानी के आगे झुक गयी और उन्होंने खुद को मारने की कोशिश की है. जी हाँ सपना चौधरी ने आत्महत्या करने की कोशिश की है.

आप में से बहुत कम लोग जानते है कि सपना चौधरी ने खुद को मारने के लिए जहर खा लिया था. आप इसके पीछे का कारण जानकर हैरान हो जाएंगे. असल में सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. कहते है कि उनके सुसाइड की वजह सोशल मीडिया है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

sapna old song .

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उस गाने में वो सफ़ेद सूट पहनी नज़र आ रही है. इस सूट में वो काफी हॉट नज़र आ रही है. जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है अंग्रेजी मीडियम. इस गाने में वो काफी जोड़ जोड़ से ठुमके लगा रही है.

Sapna Hot  Dance 2017

यकीन मानिए आप भी उनके इस डांस को देख कर खुद को फिसलने से रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो को sontek नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों के व्यूज आ चुके है.