Hero Splendor Plus मार्केट में पहली बार केवल 18000 रुपए में मिल रही है हीरो स्प्लेंडर की यह शानदार बाइक। यह एक बहुत ही खूबसूरत बाइक है जितने कम कीमत पर बेहतर माइलेज के साथ मिल रही है।

आमतौर पर हीरो स्प्लेंडर प्लस को युवाओं के बीच उसके माइलेज अट्रैक्टिव डिजाइन और कम कीमत के कारण पसंदीदा पाया गया है। अगर आप भी शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं पर इसके लिए बजट नहीं जुटा पा रहे हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि कम बजट में इस बाइक को कैसे और कहां से खरीद सकते हैं।

आमतौर पर यह है Hero Splendor Plus की कीमत 

जैसे कि मैं आपको बताया हीरो स्प्लेंडर युवाओं में बहुत प्रचलित बाइक है। इसे आमतौर पर इसके आकर्षण लुक्स और बेहतर माइलेज के लिए बहुत पसंद किया जाता है। अगर आपकी शानदार बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 74,491 रुपये से लेकर 75,811 रुपये खर्च करने होंगे। इसलिए आज हम आपके लिए सेकंड हैंड बाइक खरीदने का भी उपाय लाए हैं।

Must Read

सबसे पहले आपको बता दे DROOM वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जहां आप सेकंड हैंड बाइक को बेहतर कीमत और अच्छी कंडीशन में खरीद सकते हैं। आज हम आपके लिए ऐसी ही एक सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। इस वेबसाइट पर इस शानदार बाइक को केवल 18000 रुपए में बेचा जा रहा है।

Olx पर भी है उपलब्ध

केवल Droom ही नहीं बल्कि ओएलएक्स भी ऑनलाइन बाइक खरीदने के मार्केट के लिए एक अच्छी वेबसाइट है। ओएलएक्स पर आपको 2012 वाला हीरो स्प्लेंडर का मॉडल दिया जा रहा है। आपको बता दे इसकी कीमत 24000 रुपए रखी गई है और सेलर की तरफ से इस पर किसी प्रकार का लोन या फिर स्पेशल डिस्काउंट ऑफर नहीं दिया जाएगा।

तीसरी डील भी है मौजूद

सबसे पहले तो आपको बता दे अगर आप हीरो स्प्लेंडर की बाइक इन दोनों वेबसाइट से नहीं लेना चाहते हैं तो सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस लेने के लिए एक और वेबसाइट की जानकारी हमें आपको दी है। आज की तारीख में यह बाइक “Bike4Sale” की वेबसाइट पर केवल 30,000 रुपए में मौजुद है। आपको बता दे इस बाइक को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी जाएगी।