एक महिला ने काफी हैरान करने वाला दावा किया है। महिला का कहना है कि उसने 20 साल तक एक भूत के साथ संबंध बनाये। लेकिन एक दिन जब उसने भूत का डरावना चेहरा तथा नुकीले दांत देखे तो उसने उससे ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया। आपको बता दें कि ऐसा दावा करने वाली महिला कोलंबियाई नागरिक है जिसका नाम पाओला फ्लोरेज है।

इतने वर्ष से था भूत से रिश्ता

पाओला फ्लोरेज का कहना है कि उसका और भूत का रिश्ता काफी पुराना है। वह जब छोटी बच्ची थी तब भूत उससे मिलने पहली बार आया था। जब वह सो जाती थी तब भूत उससे मिलने आता था। यह दावा इस महिला ने कैनाल 1’ चैनल पर प्रसारित होने वाले प्रोग्राम “सिन कैरेटा” पर किया।

ऐसे हुआ भूत से प्यार

पाओला ने कहा की इसकी शुरुआत भूत ने की थी और वह उसके प्यार में पड़ गई थी। यहां तक की भूत ने उसके साथ 20 साल तक संबंध बनाये। अपने पहले अनुभव के बारे में पाओला बताती हैं कि “‘एक दिन, मैं लेटी हुई थी, जब मुझे महसूस हुआ कि कोई मेरे शरीर को छू रहा है. यह अजीब था, मैं डर गई थी. वह मेरे साथ संबंध बनाने के लिए एक आत्मा की तरह मेरे पास आने लगा।”

इसलिए किया ब्रेकअप

पाओला 20 साल तक भूत को अपना सच्चा साथी मानती रही, जब तक की उसने उसका चेहरा देख नहीं लिया। पाओला कहती है कि “लेकिन जिस दिन मैंने उसकी एक झलक देखी, उसके दांत नुकीले थे और चेहरा गार्गॉयल जैसा था।” पाओला ने कहा की उसका चेहरा बेहद भयावह था और उसको देखकर मैंने उससे ब्रेकअप का फैसला ले लिया।

क्या कहते हैं साइकोलॉजिस्ट

साइकोलॉजिस्ट मार्टिजा मोंटेलेग्रे इस बारे में कहती हैं कि “पाओला का मामला बिल्कुल भी कॉमन नहीं है. असल में, इस तरह के मामले बेहद अलग-अलग हैं’. वहीं पैरासाइकोलॉजिस्ट जाइरो उरबेक्स का मानना है कि उसकी कहानी विश्वास करने योग्य है। वह संभवतः एक ‘इनक्यूबस’ के साथ रिश्ते में थी. इनक्यूबस एक राक्षस है, वे लोगों को पकड़ने और उनकी ऊर्जा छीनने में माहिर हैं।”