Trending News हाल ही में Drishti IAS के संस्थापक विकास दिव्यकीर्ति ने दिया ऐसा बयान। कहां नहीं चाहते थे योगी आदित्यनाथ बने यूपी के सीएम इस खबर में लगातार सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

बिकॉज़ दिव्यकीर्ति की तरफ से दिया गया यह बड़ा बयान सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है। रविवार को ‘साहित्य आजतक’ कार्यक्रम के मंच से विकास दिव्यकीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कई नेताओं के बारे अपनी राय बताई।

विकास दिव्यकीर्ति नहीं चाहते थे योगी बने CM Trending News

सबसे पहले तो आपको बता दे रविवार को साहित्य आज तक के कार्यक्रम पर विकास दिव्यकीर्ति में बहुत सारे नेताओं के बारे में अपनी राय बताइए। इस दौरान उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर विशेष टिप्पणी की। इस दौरान उन्होंने बताया कि इलेक्शन के समय भी नहीं चाहते थे कि आदित्यनाथ यूपी के सीएम बने। 

Must Read

उन्हें लगता था वह एक धार्मिक व्यक्ति है जिनके संपर्क मठ और धर्म के स्थान से है। एक ऐसा व्यक्ति कभी भी राजनीति सही रूप से नहीं समझ पाएगा। इसके साथ ही विकास दिव्यकीर्ति ने कहा कि अगर हम एक दो मुद्दे की बात ना करें तो फिर यूपी के लिए योगी से बेहतरीन मुख्यमंत्री नहीं हो सकते। अपने गलत साबित होने पर वे बहुत खुश है और उत्तर प्रदेश के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

मोदी और केजरीवाल पर भी किया कमेंट

इसी के साथ ही आपको बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी विकास दिव्यकीर्ति ने टिप्पणी करते हुए कहा कि पूरे देश के उज्जवल भविष्य के लिए मोदी जी से बेहतर विकल्प नहीं हो सकता। इसी के साथ ही दिल्ली के लिए सबसे बेस्ट चॉइस अरविंद केजरीवाल को बताते हुए विकास दिव्यकीर्ति ने उन्हें भी खूब सराहा। इसी प्रकार इस पूरे बयान के दौरान विकास दिव्यकीर्ति ने बहुत सारे नेताओं पर अपने विचार प्रकट कीए।