नई दिल्ली।  मध्यप्रदेश से लेकर 4 अन्य राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आज घोषित किए जाने है जिसमें म.प्र में आ रहे रुझानों से साबित हो रहा है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भारी बहुमत के साथ जीत हासिल कर रही है जिसकी जीत के लहर से पूरा म.प्र. ढोल नगाड़ों से गूंज रहा हैं।

बातचीत के दौरान ज्योतिरादित्य सिधिंया ने मध्यप्रदेश पर मिली जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जिन लोग नें मेरी हाइट को लेकर मजाक बनाया था उसका सही जवाब जनता ने दिया है। मैं इस जीत के लिए सबसे पहले के एक-एक मतदाता को धन्यवाद देना चाहता हूं। जिन्होंने प्रचंड बहुमत के साथ ये सरकार बनाई है।

प्रियंका गांधी ने किया था तंज

बता दें कि मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी जब म.प्र के दौरे पर आई थी तब उन्होंने कहा था कि मैंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ काम किया है। उनकी हाइट कम है लेकिन उनका एरोगेंस उनके कद से बढ़कर है … वाह भाई वाह. प्रियंका गांधी ने आगे कहा था कि जो भी कार्यकर्ता उनके पास जाता था, उन्हें पहले  महाराज कहने के साथ सलामी देनी पड़ती थी। तब लोगों की समस्याओं को सुनते थे।  प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्होंने अपने परिवार की बनाई परंपरा का बखूबी पालन किया। गद्दारी तो बहुतों ने की, लेकिन ग्वालियर और चंबा की जनता से गद्दारी की… सरकार गिरा दी।

“जीत का श्रेय पीएम मोदी को”

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि प्रदेश में मिली इस जीत का श्रेय जनता के बाद पीएम मोदी को जाता है। जिनके नेतृत्व को मै सलाम करता हूं. उन्होंने एक लक्ष्य के साथ मध्यप्रदेश और देश के विकास के लिए जो कार्य किया है, उसके लिए उनका तहेदिल से धन्यवाद.आज उनके इसी विजन की वजह हमे जनता का इतना प्यार मिला है.