25 नवंबर से राजस्थान में विधान सभा चुनाव शुरू हो रहें हैं। इसी कारण वर्तमान समय में स्टार प्रचारकों की सभाएं लगातार चल रहीं हैं। मेवाड़-वागड़ क्षेत्र में भी प्रियंका गांधी और अशोक गहलोत की सभाएं भी हुई हैं। राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ के लिए अशोक गहलोत ने रोड शो भी किया। लेकिन इस रोड शो के बाद की सभा में कन्हैयालाल हत्याकांड की गूंज भी सुनाई दी। इस सभा में गौरव वल्लभ, विवेक कटारा सहित अन्य नेता भी मौजूद थे।

दो प्रत्याशियों के लिए किया था कार्यक्रम

आपको बता दें कि अशोक गहलोत उदयपुर पहुंचे थे और यहां पर उन्होंने दो विधान सभाओ के प्रत्याशियों के लिए कार्यक्रम किये थे। अशोक गहलोत ने उदयपुर में गौरव वल्लभ के समर्थन में रोड शो किया तथा जनता से वोट देने की अपील की। इसके बाद में ग्रामीण क्षेत्र के प्रत्याशी विवेक कटारा के समर्थन में भी सभा आयोजित की गई। इसी सभा में कन्हैयालाल हत्याकांड की बात उठी थी।

सीएम गहलोत ने क्या कहा

सीएम गहलोत ने अपना संबोधन दिया तथा बीजेपी नेताओं द्वारा दिए जा रहें बयानों पर पलटवार करते हुए कहा “कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों के साथ किसके फोटो थे, यह सभी जानते हैं. यह लोग राजस्थान का माहौल बिगड़ना चाहते हैं. विपक्ष झूठे आरोप लगाता है. हमने राजस्थान के विकास में कोई कमी नहीं रखी है। राजस्थान में हमने सभी को स्वास्थ्य बीमा और स्वास्थ्य के अधिकार कानून बना दिया है. शहरों में नरेगा की तर्ज पर रोजगार दिए हैं.” इसके अलावा अशोक गहलोत ने बुजुर्गो की पेंशन तथा अपनी गारंटियों के बारे मेंभी बात की।