बीजेपी को अपने चौकाने वाले निर्णयों के कारण “पार्टी विद डिफ़रेंस” कहा जाता है। हालही में बीजेपी ने राजस्थान में अपना घोषणा पत्र जारी किया है। लेकिन इस घोषणा पत्र में बीजेपी ने भारी भूल कर दी है। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनल्स तक में की जा रही है। आपको बता दें कि बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र को “आपणो अग्रणी राजस्थान संकल्प पत्र 2023” नाम दिया है लेकिन इस घोषणा पत्र में एक कांग्रेस महिला नेत्री का नाम भी लिखा हुआ है। जिसको लेकर लोग सवाल उठा रहें हैं।

क्या कहते हैं बीजेपी नेता

असल में कांग्रेस नेत्री ममता शर्मा 2018 के विधान सभा चुनावों में कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई थीं। ममता शर्मा को संकल्प पत्र समिति का सदस्य बनाया गया था लेकिन पिछले दिनों ही ममता शर्मा ने बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था। पार्टी के लोगों का कहना है कि संकल्प पत्र का ड्राफ्ट पहले ही तैयार हो चुका था। इसी कारण उनके नाम को हटाया नहीं गया है। वहीं पार्टी के कुछ लोग इसको बड़ी भूल भी मान रहें हैं।

बीजेपी के टिकट पर हार गई थीं ममता

आपको बता दें कि 2018 में ममता शर्मा ने कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी को ज्वाइन किया था। बीजेपी ने उन्हें पीपल्दा से टिकट भी दिया था लेकिन उस चुनाव में उन्हें रामनारायण मीणा से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने झुंझुनू के प्रियंका गांधी के एक कार्यक्रम में जाकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। जानकारी दे दें कि ममता शर्मा 2 बार विधायक तथा महिला आयोग की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं।