राजस्थान विधान सभा चुनाव में अभी मात्र 7 दिन का ही समय बचा है। वर्तमान में सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोकी हुई है। दूसरी और फलोदी के सट्टा बाजार में भी काफी हलचल मची हुई है। सट्टा बाजारों में प्रत्याशियों की जीत हार तथा सीटों को लेकर भावों में उठा पटक होने लगी है। राजस्थान में चुनावों की तारीख पास आते ही पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे भी लगातार होने लगे हैं। आपको बता दें कि फलोदी के सट्टा बाजार के प्रमुख सटोरिये ने बीजेपी की 122 से 125 सीटें आने की बात कही है। जब की कांग्रेस की 62 से 65 सीटें आने की बात कही है।

इस बार सत्ता में आ सकती है बीजेपी

देश के प्रमुख सट्टा बाजारों में से एक फलोदी के बाजार के लोगों का कहना है कि राजस्थान में पुरानी परंपरा को दोहराया जा सकता है। जिसमें एक बार कांग्रेस तथा एक बार बीजेपी को दिया जाता है। अतः इस बार सट्टा बाजार में चुनावी चौसर पर इस बहार बीजेपी के आने की संभावना को जताया गया है। सट्टा बाजार से आ रही ख़बरों को देखते हुए अब राजनीतिक गलियारों का माहौल गर्म हो गया है।

सट्टा बाजार के अनुसार कांग्रेस का हाल

आपको बता दें कि सट्टा बाजार में इस बार कांग्रेस को 62 से 65 सीटें आने का अनुमान लगाया गया है। इसके भाव 3.50 से 4 रुपए चल रहें हैं। इसका मतलब है कि राजस्थान में इस बार कांग्रेस के आने की संभावना काफी कम है। आपको बता दें कि अशोक गहलोत ने उनकी सरकार को दोबारा रिपीट होने वाला बताया है। लेकिन सट्टा बाजार ने राजस्थान में पुरानी परंपरा को के जारी रहने को बताया है और कहा है कि इस बार राजस्थान में बीजेपी को बहुमत मिलने की संभावना है।