राजस्थान में विधान सभा चुनावो की तैयारियां तेज होती जा रही हैं। लेकिन इस बार बीजेपी प्रदेश में किसको अपना सीएम फेस बना रही है। यह सवाल काफी दिनों से कायम है। इसको लेकर पार्टी के अंदर की खींचतान किसी से छुपी नहीं है। इसी बीच पीएम मोदी ने साफ़ कर दिया है की बीजेपी किसी के चेहरे को सामने रख कर मैदान में नहीं उतरेगी और चुनाव होने के बाद ही इस पर फैसला लिया जाएगा।

वसुंधरा राजे के लिए कही यह बात

पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के सामने चित्तौरगढ़ में ऐलान करते हुए कहा की पार्टी सामूहिकता के साथ बिना किसी चेहरे को सामने रखें चुनाव लड़ने जा रही है। इस चुनाव हमारा सिर्फ एक ही चेहरा है और वह है कमल। इस कमल को ही जिताना है और इस कमल के नेतृत्व में राजस्थान का भाग्य हम तेजी के साथ आगे बढ़ाएंगे। हमारी उम्मीद कमल है और उमीदवार भी कमल ही है। हम कमल खिलाएंगे तथा बीजेपी को जिताएंगे। इसी लक्ष्य के साथ हम सभी को एक मुश्त ताकत बनकर चलना है।

वसुंधरा ने किया स्वीकार

आपको बता दें कि इस चुनाव में वसुंधरा राजे तथा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को सबसे अहम चेहरा माना जा रहा है। असल में वसुंधरा चुनाव से पहले अपने नाम का ऐलान चाहती थी लेकिन इसको लेकर लंबे समय तक उनकी नाराजगी की अटकलें भी रहीं। हालांकि पिछले दिनों राजस्थान आये जेपी नड्डा तथा अमित शाह से मुलाकात के दौरान उनको राजी करने की ख़बरें सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि अब केंद्रीय नेतृत्व ने नेताओं को इस बात पर राजी कर लिया है की एकजुट होकर चुनाव लड़ा जाए।

गहलोत पर किया प्रहार

पीएम मोदी ने चित्तोड़गढ़ में राजस्थान की जनता को 7 हजार करोड़ के तोहफे दिए। इसके बाद उन्होंने जनता को मंच से संवोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने गहलोत सरकार को चारों और से घेरा तथा इस सरकार पर गुंडागर्दी तथा अपराध के आरोप लगाए। उन्होंने कहा की यदि बीजेपी की सरकार आएगी तो गुंडागर्दी तथा अपराध पर अंकुश लगाएगी। पत्थरबाजी को रोकेगी। रोजगार लाएगी तथा समृद्ध राजस्थान बनाएगी।