राजस्थान विधानसभा चुनाव कुछ ही समय में शुरू होने वाले हैं और चुनावों को लेकर अब सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। इसी क्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि इन चुनावों में कांग्रेस किसको टिकट देगी। इस बारे सचिन पायलट ने कहा की जीतने वाले लोगों को ही कांग्रेस टिकट प्रदान करेगी। सचिन पायलट ने कहा है कि इस बार अल्पसंख्यकों, युवाओं, अनुसूचित जाति के सदस्यों तथा पिछड़ा वर्ग के लोगों को कांग्रेस टिकट देगी। इस दौरान जीतने वाले लोगों को भी नजरअंदाज नहीं किया जाएगा।

मेरिट के आधार पर होगा फैसला

सचिन पायलट ने कहा है कि इस बार टिकट बटवारा मेरिट के आधार पर किया जाएगा। कांग्रेस पार्टी सभी मतभेदों को भुलाकर उन सभी प्रत्याशियों को टिकट देगी। जो जमीन से जुड़े हैं तथा जीतने का माद्दा रखते हैं। सचिन पायलट ने कहा है कि उन्हें लगता है की पार्टी इस पर जल्दी फैसला लेगी।

सचिन पायलट भी करेंगे सपोर्ट

सचिन पायलट ने कहा है कि जो जीतने की योग्यता रखते हैं। उनको कांग्रेस टिकट देगी। इसके अलावा ऐसे प्रत्याशियों को जीत दिलाने में भी सचिन पायलट सपोर्ट करेंगे। सचिन पायलट ने कहा की पार्टी कार्यकर्ताओं की ताकत से कांग्रेस फिर से प्रदेश में वापसी करेगी। कार्यकर्ता पार्टी के आधार हैं और पार्टी सिर्फ उन्ही को अपना सिंबल देगी जो जीतने का माद्दा रखते हैं।