नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्द‍िक पंड्या को खेल के दौरान लगी चोट के बाद से वो वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गए हैं। जो भारत के लिए एक बड़ा झटका साबित हुआ है। अब इस मैच में उनकी जगह कौम ले सकता है इसको लेकर अफरा तफरी मची हुई है। पहले उम्मीद जती जा रही थी कि हार्द‍िक टीम इंडिया के आखिरी के लीग मैच या सेमीफाइनल या फाइनल तक फिट हो जाएंगे, लेकिन अब साफ हो गया है कि अब वो इस वर्ल्ड कप 2023 को कोई मैच नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह टीम में ऑलराउंडर अक्षर पटेल को लेकर कायास लगे जा रहे है।

पहले टॉप में सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया अपना आखिरी मैच 12 नवंबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगी जोये मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के साथ स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल के खेलने को लेकर बात सामने आ रही है लेकिन बता दें कि वो टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

अक्षर ने सोशल मीडिया पर शेयर किए पोस्ट में जानकारी देते हुए लिखा है कि-  अक्षर पटेल टीम के साथ जुड़े!  बता दें कि अक्षर भी अनफिट होने के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे। उनकी जगह अनुभवी स्पिनर आर अश्विन को दी गई थी।

अनफिट थे अक्षर

अक्षर मैच देखने के लिए बेंगलुरु पहुंते है जहां उन्होनें स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज से मुलाकात की, इसके अलावा आरसीबी कैफे में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की मुलाकात हुई।

शानदार फॉर्म में सिराज

अक्षर की जगह टीम में शामिल किए गए अश्विन को टूर्नामेंट में सिर्फ एक मैच खेलने का मौका मिला. अक्षर को भी इस वर्ल्ड कप में खेलने का पहला मौका मिल था, लेकिन वो चूक गए। अब उन्हें 4 साल और इंतजार करना होगा।

फिर चूक गए अक्षर

हार्द‍िक पांडया के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद उनकी जगह कोई ऑलराउंडर नही अनुभवहीन तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया जा रहा है। बता दें कि हार्द‍िक पंड्या का वर्ल्ड कप 2023 में प्रदर्शन 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ उस समय इंजर्ड हो गए, जब वो अपना पहला ओवर फेंक रहे थे. बाएं टखने में चोट लगने के बाद वो मैदान से बाहर चले गए थे।