नई दिल्‍ली। वर्ल्‍डकप 2023 में इस बार टीम इंडिया (Team india) के तेज गेंदबाजों का दमदार प्रदशर्न देखने को मिल रहा है जिसको देख विरोधी टीम के छक्के छूटे जा रहे है। कुछ टीम तो भारतीय खिलाड़ियों की तेज गेंदबाजी को देख विरोध भी जताने लगी है।इन सितारों में मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) भी अपनी गेंदबाजी में कमाल दिखाते नजर आ रहे हैं। जिसमें टूर्नामेंट के चार मैचों में 16 विकेट झटककर शमी ने दूसरी टीम के एक बड़ी टक्कर दी है।

शमी इस वर्ल्‍डकप में अपने शानदार प्रदर्शन से दो बार के मैच में पांच विकेट लपक चुके हैं। जिससे उनके फैंस उनकी तारीफों के पूल बांध रहे है। फैंस के बीच अब  शमी की पत्‍नी हसीन जहां (Hasin Jahan) भी उनकी तारीफ करते नजर  रही है जिसे देख लोग हैरान हो रहे है।

हसीन जहां को इस तरह ताऱीफ करते देख लोग इसलिए हैरान हो रहे है क्योकि दोनों के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है जिसके बीच पत्नि हसिन जहां कई तरह के संगीन आरोप भी शमी पर लगा चुकी हैं। ऐसे में उनके मुंह से ताऱीफ सुनन लोगों को पच नही रहा है। इतना ही नही हसीन जंहा समय समय पर सोशल मीडिया पर भी शमी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट शेयर करती रहती हैं.। अभी हाल ही में वर्ल्‍डकप के दौरान ही उन्‍होंने शमी को टारगेट करते हुए इंस्टग्राम पर भैंस के साथ एक फोटो पोस्ट की थी।

उन्होने एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “मैं और अमरोहा का भैंसा। भी तो मैं इसका दूध ले रही हूं. कुछ दिन बाद इसका मीट खाऊंगी.’ बता दें, शमी का जन्‍म यूपी के अमरोहा शहर में हुआ था. इस पोस्‍ट पर शमी के फैंस ने हसीन जहां को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

हसीन ने अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में कहा है , ‘कुछ भी हो, शमी अच्‍छा परफॉर्म कर रहा है। अच्‍छा खेलेगा, टीम में बना रहेगा, अच्‍छा कमाएगा तो हमारा भविष्‍य सिक्‍योर रहेगा।’ हसीन ने आगे कहा, ‘मैं अच्‍छे प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं देती हूं, लेकिन उसे ‘(शमी को) नहीं। बता दे कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां काफी लंबे समय से अलग रह रहे है।