नई दिल्‍ली। वर्ल्‍डकप 2023 में इस बार टीम इंडिया (Team india) के खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से विरोधी टीम की बाट लगाकर रखी है। इस बार के वर्ल्‍डकप में तेज गेंदबाजों से लेकर बल्लेबाजों ने अपने दमदार प्रदर्शन से विरोधी टीम के छक्के छूड़ा कर रख दिये है। जिसमें विराट कोहली भी अपने चौके छक्के की बरसात से सुर्खियो में बने हुए है।

विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में भी काफी अच्छा खेला था जिसमें उन्होनें हारिस रऊफ की गेंद पर अविश्वनीय शॉट खेलते हुए छ्क्का लगाया था। उनका यह शॉट काफी सुर्खियों में बना हुआ था।

दरअसल, हारिस रऊफ की तेज गेंद पर विराट कोहली ने बैकफुट पर जाकर जोरदार छक्का जड़ा था। इस शॉट को देख विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी हैरान होकर इस नजारे को देख रहे थे। वहीं, अब आईसीसी ने भी विराट कोहली के शॉट को देख उन्हें शॉट ऑफ द सेंचुरी से नवाजा है।

सोशल मीडिया पर आईसीसी ने शेयर किया वीडियो

आईसीसी इस शॉट के देख इतने खुश हुए है कि उन्होने खुद सोशल मीडिया पर स वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में आईसीसी ने लिखा है- शॉट ऑफ द सेंचुरी। इतना ही नही आईसीसी ने वीडियो में विराट कोहली से जुड़े कई अन्य पलों को भी शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर यूजर्स भी लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वर्ल्ड कप में आग उगल रहा है विराट कोहली का बल्ला

वहीं, इस वर्ल्ड कप में भी विराट कोहली अपने शानदार फॉर्म में चलते हुए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर शामिल हो गए हैं. अब तक विराट कोहली ने 8 मैचों में 108.60 की एवरेज से 543 रन बनाए हैं. इसके अलावा 2 बार शतक का आंकड़ा पार कर चुके हैं।