विश्व कप 2023: मैच तो आप सब को देखना पसंद होगा. अगर आप भी मैच के फैन है तो इस खबर को एन्ड तक पढ़िएगा. दरअसल इस सालआईसीसी ने कई सारे टूर्नामेंट का आयोजन करवा रही है. उन्ही टूर्नामेंट में से एक टूर्नामेंट है आईसीसी वनडे विश्व कप का. सबसे ख़ुशी की बात है इसकी मेजबानी खुद भारत को करनी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे हर चार साल मे इस टूर्नामेंट को एक बार खेला जाता है.

इस टूर्नामेंट को लेकर लोगों में काफी रोमांच देखने को मिलता है. मिले भी क्यों न इसकी टीम जो इतनी जबरदस्त होती है. इसी बीच इस टूर्नामेंट को लेकर एक और देश ने अपने टीम की घोषणा कर दी है. हैरानी की बात तो ये है की इस टीम मे आधे से ज्यादा खिलाड़ी भारत के हैं.

USA ने चुना टीम

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस साल के अंत मे विश्व कप के लिए सभी टीम अभी से काफी खुश नज़र आ रहे हैं. अभी हाल ही में इस टूर्नामेंट को लेकर यूएसए ने भी अपनी 15 सदस्य वाली टीम का ऐलान कर दिया है. उन्होंने बता दिया है कि उनके टीम में कौन कौन से प्लेयर है. हैरानी कि बात ये है कि इस टीम मे आधे से ज्यादा खिलाड़ी भारतीय है. इस बात से एक चीज़ तो बिलकुल साफ़ है कि भारत अपनी पहचान हर एक जगह बना रहा है तभी तो अमेरिका ने भी अपने टीम की कमान भारतीय खिलाड़ियों के हाथ मे थमा दिया है. बता दे अमेरिका ने मोनंक पटेल को टीम का कप्तान बनाया है. असल में मोनंक पटेल भारत के गुजरात के है. भारत के साथ साथ यूएसए ने टीम में कुछ पाकिस्तानी को भी शामिल किया है.

जानें कौन है अमेरिकी की 15 टीम

मोनंक पटेल (कप्तान), एरॉन जोंस (उपकप्तान), अभिषेक पराडकर, अली खान, गजानंद सिंह, जसदीप सिंह, काइल फिलिप, निसर्ग पटेल, नोसतस कैनजी, साइतेजा मुक्कामला, सौरव नेत्रवल्कर, श्यान जहांगीर, स्टीवन टेलर, सुशांत मडोनी, उस्मान राफिक